जगजीतपुरा के लोगों ने पक्खों कैचियां से बरनाला जाने वाली सड़क की बंद

कस्बा पक्खों कैचियां से बरनाला को जाने के लिए बेशक नए बने नेशनल हाईवे पर लगाया जाम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 04:21 PM (IST)
जगजीतपुरा के लोगों ने पक्खों कैचियां से बरनाला जाने वाली सड़क की बंद
जगजीतपुरा के लोगों ने पक्खों कैचियां से बरनाला जाने वाली सड़क की बंद

संवाद सहयोगी, बरनाला :

कस्बा पक्खों कैचियां से बरनाला को जाने के लिए बेशक नए बने नेशनल हाईवे के पुल के नीचे से क्रांसिंग दी गई है व 50 फीसद वाहन इस क्रासिग से गुजरते हैं किंतु कई बस चालक व गाड़ियों वाले कानून की अवहेलना करते हुए बरनाला की तरफ सीधे ही निकल जाते हैं। जिस कारण लगातार हादसे हो रहे हैं।

गांव जगजीतपुरा वासियों के खेत सड़क के पार होने के कारण उन्हें मुख्य सड़क पर चढ़ते समय इस बात की समस्या आती है कि दोनों तरफ से ट्रैफिक गुजरने के कारण मुख्य सड़क पर चढ़ते समय जानी नुकसान का खतरा बना रहता है। विगत दिनों प्रसिद्ध गीतकार शहबाज धूरकोट की इसी कट पर हुई सड़क हादसे में मौत हो गई। गांव वासियों ने डीएसपी तपा को जहां संयुक्त तौर पर ज्ञापन देकर सड़क पर आवाजाही सही ढंग से किए जाने की मांग की, वहीं बड़ी गिनती में एकत्रित गांव वासियों ने अपने प्रयासों से पक्खो कैचियां से बरनाला की तरफ जाने वाली साइड पर भारी पत्थर व बेरीकेड्स लगाकर सड़क की आवाजाही को वन वे कर दिया।

गांव वासियों ने कहा कि यदि अभी भी इसकी उल्लंघना की गई तो सड़क पर गाड़ियों का घेराव किया जाएगा। इस मौके मनजिदर सिंह, जंगीर सिंह, कुलवंत सिंह, कमलजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, मक्खन सिंह, राणा सिंह, जगदीप सिंह, गुरदयाल सिंह, जरनैल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी