स्टैनफोर्ड स्कूल के पंजाबी शिक्षक को मिला बेस्ट टीचर अवार्ड

स्टैनफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल चन्नणवाल में पंजाबी के अध्यापक हरविदर सिंह को फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल•ा एंड एसोसिएशन आफ पंजाब की ओर से बेस्ट टीचर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 03:01 PM (IST)
स्टैनफोर्ड स्कूल के पंजाबी शिक्षक को मिला बेस्ट टीचर अवार्ड
स्टैनफोर्ड स्कूल के पंजाबी शिक्षक को मिला बेस्ट टीचर अवार्ड

संवाद सूत्र, बरनाला

स्टैनफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल चन्नणवाल में पंजाबी के अध्यापक हरविदर सिंह को फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल्ज एंड एसोसिएशन आफ पंजाब की ओर से बेस्ट टीचर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस विशेष अवसर के दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी व पंजाबी कलाकार गुरप्रीत घुग्गी शामिल हुए। अवार्ड प्राप्त करने उपरांत हरविदर सिंह ने प्रबंधन समिति व प्रधानाचार्य प्रदीप कौर का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि उनके लिए यह गर्व की बात है कि वह स्कूल के लिए अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। इस शानदार उपलब्धि में पूरी टीम का विशेष योगदान है। ------------------

गुरमेल सिंह को बेस्ट अध्यापक का अवार्ड मिला

संवाद सूत्र, बरनाला

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ुआं में 800 के करीब प्राइवेट स्कूलों के अध्यापकों को बेस्ट अध्यापक के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जिसमें एसबीएस पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल सुरजीतपुरा के अध्यापक गुरमेल सिंह ने बेस्ट अध्यापक का अवार्ड हासिल किया है। गुरमेल सिंह ने अवार्ड मिलने पर सभी का धन्यवाद करते कहा कि अवार्ड मिलने से उन्हें बेहद खुशी महसूस हुई है। वह बच्चों को ओर भी सरल व आधुनिक ढंग से शिक्षा देने का प्रयत्न करेंगे। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चों व उनके अभिभावकों के प्यार के चलते ही उन्हें यह सम्मान मिला है। अध्यापक गुरमेल सिंह सभी बच्चों के चहेते अध्यापक हैं। स्कूल प्रिसिपल कमलजीत कौर ने सभी का धन्यवाद किया। अध्यापक गुरमेल सिंह को अवार्ड मिलने पर सभी ने बधाई दी।

chat bot
आपका साथी