शिअद मान ने जिला प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन, एसडीएम से उलझे

जागरण संवाददाता, बरनाला : जिला परिषद ब्लॉक समिति चुनाव को लेकर एसडी कॉलेज बरनाला में बन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 05:06 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 07:07 PM (IST)
शिअद मान ने जिला प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन, एसडीएम से उलझे
शिअद मान ने जिला प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन, एसडीएम से उलझे

जागरण संवाददाता, बरनाला :

जिला परिषद ब्लॉक समिति चुनाव को लेकर एसडी कॉलेज बरनाला में बनाए गए मतगणना केंद्र में मतगणना के दौरान शिअद मान के वर्कर व नेताओं ने मतगणना केंद्र में ही जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, इसी दौरान एसडीएम से तकरार बाजी हो गई।

शिअद मान के नेता गुरतेज सिंह व जगदेव सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन

द्वारा उनके साथ शरेआम धक्केशाही की जा रही है, उनके बेल्ट बॉक्स की सील खुली थी, जिस कारण उनके मतपत्रों को जानबूझ कर कैंसिल कर उनके साथ धक्केशाही की जा रही है।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन उनकी समस्या का समाधान करने की वजह काग्रेस का पक्ष कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा काग्रेंस सरकार के दबाव को देखते हुए जिला परिषद ब्लॉक समिति चुनाव में काग्रेस की जीत को यकीनी बनाने के लिए शिअद मान से पूरी तरह से धक्केशाही की जा रही है। उनके मतपत्र को जान बूझकर डबल स्टैंप बता कैंसिल किया जा रहा है, ताकि काग्रेस की जीत हो सकें। उन्होंने कहा कि शिअद मान द्वारा जिला प्रशासन से माग की, कि असपाल कलां से मतदान फिर से करवाया जाएं, अगर उनकी इस माग को पूरा नहीं किया गया तो शिअद मान द्वारा जिला स्तर पर इसका विरोध किया जाएगा व धरना प्रदर्शन लगाए जाएंगे, जरूरत पड़ने पर इस संघर्ष को पंजाब स्तर पर किया जाएगा।

इस संबंधी डीसी बरनाला धर्मपाल गुप्ता ने कहा कि इस तरह का कोई भी मामला नहीं है, उनके द्वारा फिर भी उक्त मामले की गहनता से जाच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी