पीआरटीसी के ड्राइवर से मारपीट की, वर्दी फाड़ी, मामला दर्ज

पीआरटीसी बस के ड्राइवर ने गलत आवाजें निकालकर सवारियों को गुमराह करने वाले युवकों को टोका तो उन्होंने ड्राइवर से मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 03:09 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:09 PM (IST)
पीआरटीसी के ड्राइवर से मारपीट की, वर्दी फाड़ी, मामला दर्ज
पीआरटीसी के ड्राइवर से मारपीट की, वर्दी फाड़ी, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

पीआरटीसी बस के ड्राइवर ने गलत आवाजें निकालकर सवारियों को गुमराह करने वाले युवकों को टोका तो उन्होंने ड्राइवर से मारपीट की। थाना धनौला पुलिस ने दो व्यक्तियों सहित दो-तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सहायक थानेदार निर्मल सिंह ने बताया कि अमनदीप सिंह निवासी तोलावाल जिला संगरूर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पीआरटीसी बुढलाडा डिपो में बतौर ड्राइवर नौकरी करता है। रविवार सुबह 8.40 पर बस स्टैंड बरनाला पर बस में सवारियों को गुमराह करने के लिए कुछ अज्ञात व्यक्ति शरारती लहजे में आवाजें निकाल रहे थे। जब उसने उन्हें रोका तो उक्त शरारती व्यक्ति उसे गालियां देते हुए वहां से चले गए। जब उसकी बस 9.30 बजे कालेके पहुंची तो कुलविदर सिंह उर्फ किदी निवासी कालेके, लवप्रीत सिंह उर्फ लवी निवासी असपाल खुर्द ने अन्य अज्ञात दो-तीन व्यक्तियों सहित उसे बस से उतारकर उसके साथ मारपीट की। उक्त व्यक्तियों ने मारपीट करते हुए उसके सिर में ईंट व गुप्तांग वाली जगह पर लात मारी। लड़ाई के दौरान उसकी सोने की छाप भी गिर गई व उसकी वर्दी भी फाड़ दी। उन्होंने कंडक्टर का फोन छीनकर सड़क पर मारकर तोड़ दिया व बस का टाइम भी मिस करवा दिया। उक्त व्यक्ति उन्हें धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अमनदीप की शिकायत पर उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी