बरनाला में 19 को खुलेंगे स्कूल, कल से चलेंगे सिनेमा हाल

हेमंत राजू बरनाला बरनाला में कल से खुलेंगे सिनेमा हाल 19 से स्कूल।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 05:05 AM (IST)
बरनाला में 19 को खुलेंगे स्कूल, कल से चलेंगे सिनेमा हाल
बरनाला में 19 को खुलेंगे स्कूल, कल से चलेंगे सिनेमा हाल

हेमंत राजू, बरनाला : पंजाब सरकार ने सेहत विभाग व सरकारी नियमों अनुसार 15 अक्टूबर से जिले के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल खोलने की अनुमति मिली है। लेकिन प्राइवेट एसोसिएशन बरनाला के प्रधान वरुण भारती, कैशियर कपिल मित्तल, महासचिव राकेश गुप्ता, रोहित बांसल, प्रमोद अरोड़ा, राकेश बांसल, कुलवंत सिंह, अभिनीत सिंह आदि ने कहा कि स्कूलों को सैनिटाइज करवाने के साथ-साथ सफाई भी करना है, इसलिए जिले के 12 बड़े प्राइवेट स्कूल 15 की बजाए 19 अक्टूबर को स्कूल खोलेंगे।

बरनाला के वाइएस पब्लिक स्कूल, आर्यभट्ट इंटरनेशनल स्कूल, मदर टीचर स्कूल, जय वाटिका स्कूल, गुरप्रीत होली हार्ट स्कूल महलकलां, ग्रीन फील्ड स्कूल धनौला, एसडी पब्लिक स्कूल कट्टू में स्कूल प्रबंधन ने बुधवार को सभी कक्षाओं की सफाई करवाने के बाद सैनिटाइज करवाया। स्कूल प्रबंधन ने अपने स्कूल स्टाफ के साथ बैठक करके सरकार की तरफ से मिलने वाले निर्देशों की पालना करने को कहा।

प्राइवेट अन-एडिड स्कूल एसोसिएशन के प्रधान वरुण भारती, कैशियर कपिल मित्तल, सचिव राकेश गुप्ता, रोहित बांसल व प्रमोद अरोड़ा ने बताया कि कोरोना के कारण स्कूल काफी समय से बंद पड़े थे। इसलिए बच्चों की पढ़ाई को लेकर एसोसिएशन ने फैसला किया है कि पहले बच्चों के अभिभावकों से एक बैठक की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्कूलों को पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है। आगे जो भी सरकार का निर्देश होगा उसके अनुसार व्यवस्था की जाएगी।

जिले के एकमात्र जी माल थियेटर में तीन स्क्रीन लगी है, बुधवार को माल को सैनिटाइज किया गया है। माल के आपरेशन मैनेजर बाल किरण ने कहा कि माल की तीन स्क्रीन पर कुल 525 सीटें है, सरकारी निर्देशों का पूरा पालन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी