पावरकाम मैनेजमेंट की अर्थी फूंकी, नारेबाजी की

पावरकाम के मुलाजिम व पेंशनर्स की तालमेल कमेटी शहरी व देहाती मंडल ने पावरकाम के चेयरमैन व मैनेजमेंट के अड़ियल रवैये के खिलाफ रोष रैली की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:18 PM (IST)
पावरकाम मैनेजमेंट की अर्थी फूंकी, नारेबाजी की
पावरकाम मैनेजमेंट की अर्थी फूंकी, नारेबाजी की

जागरण संवाददाता, बरनाला

पावरकाम के मुलाजिम व पेंशनर्स की तालमेल कमेटी शहरी व देहाती मंडल ने पावरकाम के चेयरमैन व मैनेजमेंट के अड़ियल रवैये के खिलाफ रोष रैली की। धनौला रोड पर स्थित मुख्य दफ्तर के गेट के समक्ष पावरकाम के चेयरमैन का पुतला फूंककर रोष प्रदर्शन किया।

महिदर सिंह काला, हरनेक सिंह संघेड़ा, गुरजंट सिंह हमीदी, दर्शन सिंह, रामपाल सिंह, मोहन सिंह, मेला सिंह, नारायण दत्त ने कहा कि पावरकाम की मैनेजमेंट बिजली कर्मियों व पेंशनर्स की जायज मांगों को मानने में आनाकानी कर रही है। दूसरी तरफ पावरकाम में आर्थिक सुधारों की प्रक्रिया को तेज करते हुए आउटसोर्सिंग की नीति को तेजी से लागू किया जा रहा है। पक्की भर्ती पर एक तरह की पाबंदी लगाई हुई है। जो मामूली भर्ती की जा रही है, वह कर्मियों की सेवा शर्तों में संशोधन करते हुए की जा रही है। नई भर्ती के अधीन कार्यरत व ठेकेदारी प्रबंध अधीन कार्यरत कर्मी बेहद खतरनाक हालातों में अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य कर रहे हैं। चेतावनी देते कहा कि यदि मुलाजिमों की मांगें जल्द न मानी गईं तो आगामी समय में संघर्ष को तेज किया जाएगा।

इस मौके पर हरजीत सिंह, जोगिदरपाल, सुखजंट सिंह, रूलदू सिंह, कुलवीर सिंह, हाकम सिंह ने 27 सितंबर के भारत बंद को योगदान देने की अपील की।

chat bot
आपका साथी