पावरकाम सीएचबी व सीएचबीडब्ल्यू ठेका कर्मियों ने निकाला रोष मार्च

पावरकाम एंड ट्रांस्को ठेका मुलाजिम यूनियन सर्कल बरनाला डिविजन के आह्वान पर ठेका मुलाजिमों ने बुधवार को गांवों व शहर में रोष मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 06:48 PM (IST)
पावरकाम सीएचबी व सीएचबीडब्ल्यू ठेका कर्मियों ने निकाला रोष मार्च
पावरकाम सीएचबी व सीएचबीडब्ल्यू ठेका कर्मियों ने निकाला रोष मार्च

संवाद सहयोगी, बरनाला

पावरकाम एंड ट्रांस्को ठेका मुलाजिम यूनियन सर्कल बरनाला डिविजन के आह्वान पर ठेका मुलाजिमों ने बुधवार को गांवों व शहर में रोष मार्च निकाला। सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियों से अवगत करवाया।

सर्कल प्रधान चमकौर सिंह, सचिव चरणजीत सिंह ख्याली, सलाहकार जसबीर सिंह भट्ठल, कोषाध्यक्ष संतोख सिंह, प्रेस सचिव अंग्रेज सिंह, डिप्टी सचिव सुखचैन दास, रणजीत सिंह, मनप्रीत सिंह ने कहा कि कैप्टन सरकार ने सत्ता में आने से पहले लोगों से घर-घर रोजगार देने, ठेके पर कार्य करते मुलाजिमों को पक्का करने का वादा किया था कितु कैप्टन सरकार ने सत्ता पर काबिज होने के साढ़े चार वर्ष बीतने के बाद भी अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया। पंजाब सरकार व पावरकाम मैनेजमेंट निजीकरण के रास्ते पर चलते हुए बिजली बिल 2020-21 को लाने का प्रयास कर रही है जिसमें लोगों को मिलने वाली सुविधाएं छीन ली जाएंगी व बिजली के दाम ओर बढ़ा दिए जाएंगे। पावरकाम के उप सचिव आइआर द्वारा मांगों का हल करने की बजाए गैर हाजरी लगाने के पत्र जारी किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी