बरनाला में कोरोना संक्रमित का एक केस आया सामने

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस सामने आया। यह एक केस भी धनौला से ही सामने आया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 07:21 AM (IST)
बरनाला में कोरोना संक्रमित का एक केस आया सामने
बरनाला में कोरोना संक्रमित का एक केस आया सामने

संवाद सूत्र, बरनाला

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस सामने आया। यह एक केस भी धनौला से ही सामने आया। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण अब तक जिले में 64 लोगों को मौत हो चुकी है। लेकिन इसमें राहत की बात यह है कि 18 दिसंबर के बाद कोरोना वायरस से जिले में अब तक कोई भी मौत नहीं हुई। यूं कह लीजिए कि कोरोना से होने वाली मौतों से अब तक जिले में राहत है। अगर बात करें कोरोना संक्रमित मरीजों की तो जिले में अब तक 2291 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 2171 लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं।

शहर बरनाला में 1273 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसमें 1226 लोगों ठीक हुए व शहर बरनाला में 32 लोगों की कोरोना से मौत हुई। तपा से 515 केस कोरोना संक्रमित के आए, 486 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हुए व 14 लोगों की कोरोना से मौत हुई। धनौला में 305 केस कोरोना के सामने आए, 272 लोगों ने कोरोना को मात दी व 12 लोगों की कोरोना से जान चली गई, महल कलां में 198 केस कोरोना के सामने आए, 187 लोगों ने कोरोना को मात दी व 6 लोगों की कोरोना से मौत हुई। बता दें कि सबसे ज्यादा केस बरनाला से ही सामने आए व सबसे ज्यादा मौतें भी बरनाला में ही हुई हैं। सबसे कम केस महल कलां में आए व सबसे कम मौतें भी महल कलां में ही हुई हैं। अब जिले में 56 केस एक्टिव हैं, जिनका उपचार सेहत विभाग के कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है।

सिविल सर्जन डाक्टर हरिदरजीत सिंह गर्ग ने कहा कि बेशक कोरोना का प्रकोप थम रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों को सेहत विभाग के बताए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी