बरनाला में एक घंटे की बरसात ने खोली विकास कार्यों की पोल

बुधवार को बरनाला में बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया।

JagranWed, 04 Aug 2021 10:10 PM (IST)
बरनाला में एक घंटे की बरसात ने खोली विकास कार्यों की पोल

जागरण संवाददाता, बरनाला :

बुधवार को बरनाला में बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया। एक घंटा हुई बारिश ने नगर कौंसिल के विकास कार्यों के किए जा रहे दावों की पोल खोलकर रख दी। बारिश के चलते शहर के विभिन्न मोहल्लों की गलियों व मुख्य सड़कों पर पानी ही पानी दिखाई देने लगा। मोहल्लों में लोगों के घरों में पानी घुस गया। हालांकि बारिश बंद होने के बाद पानी धीरे-धीरे खिसका जरूर, मगर कई स्थानों पर जल जमाव बरकरार रहा।

बारिश ने शहर की सूरत बिगाड़ दी। कई मोहल्लों व कालोनियों में पानी भर गया। मोहल्लों में जल भराव के चलते आवागमन भी काफी प्रभावित हुआ।विभिन्न लोगों ने सोशल मीडिया पर जल भराव की फोटो डाल कर सरकार के विकास की पोल खोली।

इन स्थानों पर हुआ जलभराव

शहर के सिविल अस्पताल,सदर थाना,केसी रोड़, बस स्टैंड रोड़, सदर बाजार, फरवाही बाजार, हंडियाया बाजार, रामबाग रोड़, 22 एकड़, 16 एकड़, पत्ती रोड़ आदि में जलभराव के चलते यहां से गुजरने वाले राहगीरों व दुकानदारों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। सड़क से गुजरने वाले वाहनों के कारण सड़कों पर खड़ा बारिश का पानी दुकानदारों की दुकानों में घुस गया। जिस कारण उनका दुकान में रखा कीमती सामान खराब हो गया।

इसके अलावा राहगीरों को भी परेशानी का सामना करना पडा, खासकर दो पहिया वाहन चालकों को। सडक पर जगह जगह गहर गढडे होने के कारण कई लोग फिसलकर गिरते हुए भी देखे गए। जो जो कि नगर कौंसिल की व्यवस्था को कोसते रहे। वहीं शाम तक पानी नहीं निकलने से बाजार पूरी तरह से बंद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.