खेत से मोटरों की तारें चोरी करने वाला काबू

थाना टल्लेवाल की पुलिस ने खेतों से तारा चोरी करने एक व्यक्ति को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 04:00 PM (IST)
खेत से मोटरों की तारें चोरी करने वाला काबू
खेत से मोटरों की तारें चोरी करने वाला काबू

जास, बरनाला : थाना टल्लेवाल की पुलिस ने खेतों से तारा चोरी करने एक व्यक्ति को काबू किया है। इस संबंध में मनदीप सिंह निवासी गहल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विगत 30 जून की रात को उसके खेत से किसी अज्ञात व्यक्ति ने करीब आठ-नौ फीट चोरी करके ले गया। उसी रात उसके पड़ोसी के खेत से जोगिदर सिंह निवासी गहल की मोटर से भी करीब 50-55 फीट तार चोरी कर ली व साथ लगते बलवीर सिंह की मोटर की 10 फीट तार चोरी हुई थी। जिस संबंधी जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि उक्त मोटरों की तारें बसंत सिंह निवासी हठूर ने चोरी की हैं। पुलिस ने बसंत सिंह को तारों सहित गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है।

चोरी करने की नीयत से घर में घुसा, मामला दर्ज जास, बरनाला : थाना सिटी की पुलिस ने चोरी करने की नीयत से घर में घुसने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थानेदार जगदेव सिंह ने बताया कि संदीप सिगला निवासी थाना सिटी बैक साइड बरनाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चार जुलाई की सुबह सवा पांच बजे वह अपनी छत से बाहर जाने के लिए नीचे आ रहा था। जब वह नीचे आया तो उसने देखा कि काला सिंह उसके घर के किचन से बाहर आ रहा था। जब उसने काला सिंह को पूछा कि वह उसके घर में क्या कर रहा है तो वह कोई ठोस जवाब नहीं दे सका। संदीप सिगला ने शक जाहिर किया कि काला सिंह उसके घर में चोरी करने की नीयत से आया था। जिस पर पुलिस ने काला सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट के आरोप में दो पर मामला दर्ज

जास, बरनाला : थाना रूड़ेके कलां की पुलिस ने एक व्यक्ति की मारपीट करने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंधी जानकारी देते सहायक थानेदार रछपाल सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह निवासी सलेमा पत्ती धौला ने पुलिस को बताया कि तीन जुलाई को शाम साढ़े छह बजे वह पंखा ठीक करवाने के लिए इलेक्ट्रिशन की दुकान पर गया था। जहां जगराज सिंह उर्फ राज सिंह निवासी कलास पत्ती, धौला से गुरसेवक सिंह ने पुरानी रंजिश के चलते उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

13 बोतल अवैध शराब बरामद

जास, बरनाला : थाना भदौड़ की पुलिस ने एक व्यक्ति को 13 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते सहायक थानेदार भोला सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ तिकोनी पर मौजूद थे। इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि गुरलाल सिंह उर्फ लाला निवासी भदौड़ बाहरी राज्यों से शराब लाकर अपने घर पर बेचता है। जिस पर पुलिस ने उसके घर रेड करके 13 बोतल अवैध शराब सहित काबू करके आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी