मारपीट का शिकार युवक की मौत, स्वजन करेंगे संघर्ष

जिला बरनाला के नजदीकी गांव महल खुर्द में विगत 20 अगस्त को मारपीट का शिकार हुए युवक की पटियाला के एक अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:59 PM (IST)
मारपीट का शिकार युवक की मौत, स्वजन करेंगे संघर्ष
मारपीट का शिकार युवक की मौत, स्वजन करेंगे संघर्ष

जागरण संवाददाता, बरनाला

जिला बरनाला के नजदीकी गांव महल खुर्द में विगत 20 अगस्त को मारपीट का शिकार हुए युवक की पटियाला के एक अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। स्वजनों ने एलान किया कि वह तब तक अपने बेटे का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे जब तक उनके बेटे के कातिलों को पुलिस काबू नहीं कर लेती।

पिता बलजीत सिंह ने बताया कि वह अपने बेटे सहित महलकलां में एक दुकान पर काम करते थे। 20 अगस्त की रात्रि उनका बेटा उन्हें घर पर उतारकर अपने दोस्त को महल कलां से लेकर आने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर चला गया। रास्ते में घात लगाकर बैठे आरोपितों ने उसे अपने घर में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट में उनके बेटे को गंभीर चोटें आईं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटियाला रेफर कर दिया गया था। बुधवार को उसकी मौत हो गई। उन्होंने पंचायत की अगुआई में पुलिस के पास मारपीट करने वाले आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था कितु आरोपितों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जांच अधिकारी सतपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले में बढ़ावा करते हुए धारा 302 को जोड़ दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी