बरनाला में कोरोना से राहत, चार दिन से कोई मरीज नहीं आया सामने

बरनाला में कोरोना से राहत, चार दिन से कोई मरीज नहीं आया सामने

जिले में चौथे दिन भी सोमवार को कोरोना संक्रमित मरीज नहीं आया। कोरोना के अब कुल संक्रमितों की संख्या 2352 हो गई है।

JagranTue, 23 Feb 2021 07:07 AM (IST)

संवाद सूत्र, बरनाला

जिले में चौथे दिन भी सोमवार को कोरोना संक्रमित मरीज नहीं आया। कोरोना के अब कुल संक्रमितों की संख्या 2352 हो गई है। 2250 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं एक्टिव केसों की संख्या 35 तक हो गई है। एसएमओ बरनाला डाक्टर ज्योति कौशल ने बताया कि कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। ऐसे में अपने मुंह पर मास्क, हाथों को सैनिटाइजर से साफ रखना व शारीरिक दूरी जरूरी है।

--------------------

संगरूर में नौ नए कोरोना मरीज, सेहत विभाग सतर्क

संवाद सूत्र, संगरूर

कोरोना के नए केसों का ग्राफ एक बार फिर बढ़ने लगा है। लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना की गिनती हर दिन बढ़ रही है। सोमवार को जिले में नौ नए केस सामने आए हैं। ऐसे में कुल मरीजों की गिनती 4522 तक पहुंच गई है व एक्टिव केस भी 35 हो गए हैं। सेहत विभाग भी नए केस बढ़ने के पीछे लोगों की लापरवाही को वजह मान रहा है, लोगों को बेशक हर दिन कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतने की हिदायत दी जा रही है, लेकिन इसके बावजूद लोगों ने मास्क पहनना व शारीरिक दूरी का पालन करना बंद कर दिया है। जिले में बेशक 206 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन फिर भी लोग कोरोना से बचाव के लिए संजीदा नहीं हैं। सोमवार को ब्लाक फतेहगढ़ पंजगराईयां से तीन, मालेरकोटला से दो, भवनीगढ़ से दो, अहमदगढ़ व धूरी से एक-एक नया मरीज आया है। सिविल सर्जन डा. अंजना गुप्ता ने कहा कि लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियों का गंभीरता से पालन करना चाहिए। स्कूल भी खुल गए हैं, इसके लिए बच्चों व स्टाफ सदस्य खास एहतियात बरतें, क्योंकि जरा-सी लापरवाही के गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.