नशा करने के लिए नहीं दिए पैसे, माता-पिता पर किया जानलेवा हमला

थाना सदर पुलिस ने नशे के आदी बेटे द्वारा नशा करने के लिए पैसे न देने पर मां से मारपीट करने व जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:06 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:06 AM (IST)
नशा करने के लिए नहीं दिए पैसे, माता-पिता पर किया जानलेवा हमला
नशा करने के लिए नहीं दिए पैसे, माता-पिता पर किया जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना सदर पुलिस ने नशे के आदी बेटे द्वारा नशा करने के लिए पैसे न देने पर मां से मारपीट करने व जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सतनाम सिंह ने कहा कि गुरमेल सिंह निवासी जोधपुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 अक्टूबर को उसका बेटा अमनदीप सिंह नशे की हालत में उसकी पत्नी परमजीत कौर से नशा करने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। पैसे न देने पर अमनदीप सिंह ने परमजीत कौर के साथ मारपीट की। जब उसने अमनदीप को रोका तो अमनदीप ने लोहानुमा चीज उठाकर उसपर भी हमला कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। सहायक थानेदार सतनाम सिंह ने कहा कि 25 अक्टूबर को पीड़ित की डाक्टरी रिपोर्ट हासिल होने उपरांत अमनदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

---------------------

पुलिस ने अंग्रेजी व देसी शराब समेत चार को किया काबू

संवाद सूत्र, संगरूर

जिला पुलिस ने अवैध शराब के धंधे में लगे चार लोगों को अंग्रेजी व देसी शराब समेत काबू किया है। थाना लौंगोवाल में दर्ज मामले अनुसार सहायक थानेदार अवतार सिंह समेत पुलिस पार्टी गश्त व चेकिग के लिए बस स्टैंड मस्तुआना साहिब मौजूद थे। सूचना मिली कि शमशेर सिंह उर्फ काला निवासी सुनामी गेट संगरूर व गुरप्रीत सिंह निवासी लिद्दड़ा चंडीगढ़ से शराब लाकर बेचने के आदी हैं। सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी कर उक्त आरोपितों को एक गाड़ी समेत काबू करके उनके कब्जे से 60 बोतल शराब अंग्रेजी मार्का रॉयल स्टैग व 120 बोतल ठेका देसी मार्का सोफिया चंडीगढ़ बरामद करवाई।

थाना सिटी संगरूर में दर्ज मामले अनुसार हवलदार परमवीर सिंह ने समेत साथी कर्मचारी गश्त व चेकिग के दौरान बंता सिंह निवासी गांव खेड़ी थाना सदर संगरूर को 12 बोतल शराब ठेका देसी मार्का जुगनी हरियाणा समेत काबू किया। थाना धूरी में दर्ज मामले अनुसार हवलदार जगदीप सिंह ने समेत पुलिस पार्टी राम प्रवेश निवासी दोहला फाटक को 12 बोतल शराब समेत काबू किया, जो कि दोहला फाटक के नजदीक एक बारदाने की दुकान के सामने थैला रख कर शराब बेच रहा था।

chat bot
आपका साथी