नमाज अदा कर एक-दूसरे को दी बधाई

स्थानीय ईदगाह में शुक्रवार को ईद के शुभ अवसर पर मुसलमान भाईचारे ने ईद की नमाज अदा करने उपरांत एक दूसरे को ईद की बधाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:35 PM (IST)
नमाज अदा कर एक-दूसरे को दी बधाई
नमाज अदा कर एक-दूसरे को दी बधाई

संवाद सहयोगी, तपा : स्थानीय ईदगाह में शुक्रवार को ईद के शुभ अवसर पर मुसलमान भाईचारे ने ईद की नमाज अदा करने उपरांत एक दूसरे को ईद की बधाई दी। मौलवी रियाज उल हक ने बताया कि पंजाब सरकार व सेहत विभाग सहित पुलिस प्रशासन की हिदायतों अनुसार कोरोना महामारी के चलते जारी किए आदेशों की पालना करते हुए ईद मनाई गई है। उन्होंने दुआ कि कि कोरोना महामारी से देश को जल्द निजात मिले व पूरे विश्व में रहते लोग इस महामारी से मुक्त होकर खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकें।

मुस्लिम विग के नेता ना•ाम हुसैन राजू खान ने देश वासियों को ईद की बधाई देते कहा कि समूह भाईचारे द्वारा विगत 30 दिनों से रो•ो रखे हुए थे। उन्होंने कहा कि हमें आपसी भाईचारक सांझ व आपसी प्यार बनाए रखना चाहिए ताकि एक बेहतर समाज का निर्माण हो सके। नजदीकी गांवों व मंडियों में रहते मुस्लिम भाईचारे द्वारा तपा की ईदगाह में आकर ईद मनाई जाती है। कोरोना महामारी के चलते इकट्ठ को कंट्रोल करने के लिए 15-15 लोगों के ग्रुप बनाकर मुस्लिम भाईचारे ने नमाज अदा की। इस मौके तालिब हुसैन बौबी खान, शौंकी खान, राजू, गुलशन खान, नजीर मोहम्मद, वशीर मोहम्मद, रेशम खान, पाला खान, चिराग अली, शंकर खान, मिट्ठू खान, गुफ्फार अली, नेक खान, अली मोहम्मद, ताहिर मोहम्मद, नजीर, मुन्ना खां आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी