नहीं थम रहा सफाई कर्मियों का गुस्सा

नगर कौंसिल के कच्चे सफाई कर्मियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल रविवार को 40वें दिन में प्रवेश कर गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:50 PM (IST)
नहीं थम रहा सफाई कर्मियों का गुस्सा
नहीं थम रहा सफाई कर्मियों का गुस्सा

जागरण संवाददाता, बरनाला

नगर कौंसिल के कच्चे सफाई कर्मियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल रविवार को 40वें दिन में प्रवेश कर गई। रविवार को पंजाब की करीब 70 कौंसिलों के पदाधिकारियों की बैठक हुई। सभी कौंसिलों के सफाई कर्मियों ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए कौंसिल परिसर में रोष धरना लगाकर पंजाब सरकार के खिलाफ कड़ा रोष प्रदर्शन किया।

सफाई सेवक यूनियन के जिला प्रधान गुलशन कुमार, विक्की कुमार,लक्षमन सिंह,बिदू रानी आदि ने कहा कि सरकार द्वारा सफाई सेवकों की जिन मांगों को मानने के लिए एलान किए गए हैं, यूनियन उन मांगों को ठुकराती है। सरकार उनकी सभी मांगों को जल्द पूरा करे। उन्होंने कहा कि सफाई सेवकों की मांगें बिलकुल जायज हैं। यूनियन के गुरबाज सिंह, विनय कुमार, दर्शन सिंह,अनिल कुमार, दर्शन सिंह, हरी राम, मनजीत सिंह, सुखपाल, गुरतेज सिंह, राकेश कुमार आदि ने भी संबोधित किया।

उधर, सफाई सेवकों की हड़ताल के कारण शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सैकड़ों टन गंदगी शहर के गली मोहल्लों व चौराहों पर फैल गई है। लोग मजबूरन इस गंदगी को आग लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी