सफाई सेवक कल करेंगे सीएम सिटी में प्रदर्शन

म्यूनिसिपल मुलाजिम एक्शन कमेटी पंजाब के आह्वान पर नगर कौंसिल के कच्चे सफाई कर्मियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल रविवार को 33वें दिन में प्रवेश कर गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:13 PM (IST)
सफाई सेवक कल करेंगे सीएम सिटी में प्रदर्शन
सफाई सेवक कल करेंगे सीएम सिटी में प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बरनाला

म्यूनिसिपल मुलाजिम एक्शन कमेटी पंजाब के आह्वान पर नगर कौंसिल के कच्चे सफाई कर्मियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल रविवार को 33वें दिन में प्रवेश कर गई। रविवार को पंजाब सफाई कर्मियों ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए कौंसिल परिसर में पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

रोष धरने को संबोधित करते हुए सफाई सेवक यूनियन के जिला प्रधान गुलशन कुमार, लक्षमन सिंह आदि ने पंजाब सरकार से मांग करते कहा कि सफाई सेवकों की मांगें जल्द से जल्द पूरी की जाएं। सफाई सेवकों की हड़ताल के कारण शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सैकड़ों टन गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। सफाई सेवकों ने कहा कि यदि सफाई सेवकों की मांगें 14 जून तक पूरी न की तो 15 जून को राज्य के समूह सफाई सेवक एकजुट होकर पटियाला में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के मोती महल का घेराव करेंगे।

इस अवसर पर यूनियन के गुरबाज सिंह, विनय कुमार, दर्शन सिंह,अनिल कुमार, दर्शन सिंह, हरी राम, मनजीत सिंह, सुखपाल, गुरतेज सिंह, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी