घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी

तपा बरनाला मोती नगर तपा में सोमवार शाम को घर के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गए। पीड़ित भीषम कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी तपा ने बताया कि वह अकाउंट का काम करता है सोमवार शाम को वह मोती नगर में किसी के घर पर अकाउंट का काम करने के लिए गया था उसने अपना पलटीना मोटरसाइकिल नंबर-पीबी19के-2935 घर के बाहर खड़ा कर लिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 04:47 PM (IST)
घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी
घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी

संवाद सहयोगी तपा, बरनाला : मोती नगर तपा में सोमवार शाम को घर के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गए। पीड़ित भीष्म कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी तपा ने बताया कि वह अकाउंट का काम करता है, सोमवार शाम को वह मोती नगर में किसी के घर पर अकाउंट का काम करने के लिए गया था, उसने अपना प्लेदिना मोटरसाइकिल नंबर-पीबी 19 के-2935 घर के बाहर खड़ा कर लिया, जब वह काम खत्म करके घर के बाहर आया, तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल वहां पर नहीं था, आसपास तलाश करने पर जब मोटरसाइकिल नहीं मिला, तो उसने इस घटना की सूचना थाना सिटी की पुलिस को दी।

थाना सिटी के इंचार्ज सर्बजीत सिंह ने कहा कि आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है, जल्द ही उक्त व्यक्ति को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी