विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी

थाना सिटी-टू की पुलिस ने वीर चंद की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:46 PM (IST)
विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी
विभिन्न जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी

जागरण संवाददाता, बरनाला : थाना सिटी-टू की पुलिस ने वीर चंद की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

सहायक थानेदार अमरजीत सिंह ने बताया कि वीर चंद निवासी चंगाल ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि विगत 22 नवंबर को जिला कचहरी बरनाला गेट नंबर-दो से उसका मोटरसाइकिल नंबर पीबी-13बीजी-2807 अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी कर लिया।

थाना सिटी के थानेदार मलकीत सिंह ने बताया कि एडवोकेट संदीप कुमार निवासी केसी रोड ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 30 नवंबर की शाम करीब चार बजे उसका मोटरसाइकिल नंबर पीबी-13एच-3599 अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी कर लिया। इसी तरह धन्ना सिंह का मोटरसाइकिल नंबर पीबी-08बीकेयू-2060 भी बैंक आफ बड़ौदा के बाहर से चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की दी है। श्मशानघाट में बेच रहा था शराब, दो काबू

पुलिस ने दो व्यक्तियों को को अवैध शराब व गाड़ी सहित काबू किया है। एसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हरमीत सिंह उर्फ मीत निवासी दलवारा पत्ती झलूर व कर्मजीत सिंह उर्फ तरसेम सिंह निवासी ठुल्लेवाल शराब बेचने का आदी है। जो रविदासिया पत्ती के श्मशानघाट में अपनी गाड़ी नंबर डीएल-2एफईएल-0081 में शराब बेच रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड करके उक्त आरोपितों को 35 बोतल अवैध शराब व गाड़ी सहित काबू कर आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी