बीड़ के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज

थाना धनौला की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 03:35 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 03:35 PM (IST)
बीड़ के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज
बीड़ के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज

जासं, बरनाला : थाना धनौला की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। प्रिथी सिंह ने पुलिस को बताया कि 10 मई को वह बडबर बीड़ में जानवरों को दाना डालने के लिए अपने मोटरसाइकिल नंबर पीबी 13बीके-5965 पर सवार होकर गया था। बीड़ के बाहर मोटरसाइकिल खड़ा करके वह बीड़ में दाना डालने चला गया, जब लौटा तो मोटरसाइकिल चोरी हो चुका था। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

------------------

मारपीट के आरोप में एक पर पर्चा

जासं, बरनाला : थाना सिटी-2 की पुलिस ने मारपीट के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अवतार सिंह निवासी संत उतरदेव नगर बरनाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो जून को जग्गा सिंह निवासी गली नंबर-12 उतरदेव नगर बरनाला ने उसके व उसके दोस्त संदीप निवासी शहीद भगत सिंह नगर बरनाला के साथ मारपीट की। पुलिस ने अवतार सिंह की शिकायत पर जग्गा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट के आरोप में तीन अज्ञात समेत सात नामजद

जासं, बरनाला : थाना तपा की पुलिस ने तीन अज्ञात व्यक्तियों सहित सात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। नवजोत सिंह ने पुलिस को शिकायत देते बताया कि दो जून को वह अपने पिता के साथ अपने खेतों में काम कर रहा था। उसका पड़ोसी कर्मजीत सिंह अपने ठेके पर दिए खेत में अज्ञात व्यक्तियों सहित बैठा था। जब नवजोत अपने खेत में बने कमरे में पानी पीने के लिए गया तो कर्मजीत सिंह ने उसके पिता के सिर में कही से वार कर दिया। जब वह उन्हें छुड़ाने गया तो उन्होंने उस पर भी कही से हमला कर दिया। इससे उसकी दो उंगलियां कट गई। पुलिस ने नवजोत की शिकायत पर कर्मजीत सिंह, जोगा सिंह, बलदेव सिंह, सरबजीत सिंह निवासी ताजोके व तीन अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी