चार जगह से मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज

थाना हंडियाया पुलिस ने सुखविदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:38 PM (IST)
चार जगह से मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज
चार जगह से मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना हंडियाया पुलिस ने सुखविदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सुखविदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह 12 अप्रैल को अनाज मंडी हंडियाया के सामने स्थित अपने खेत में गया था। दोपहर के समय कोई वहां से उसकी मोटरसाइकिल चोरी करके ले गया।

फैक्ट्री के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी : थाना रूड़ेकेकलां की पुलिस ने मलकीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मलकीत सिंह ने बताया कि वह ट्राईडेंट फैक्ट्री धौला में कार्य करता है। 10 अप्रैल को वह अपनी मोटरसाइकिल पीबी-11 बीवी-8446 फैक्ट्री के बाहर खड़ी करके फैक्ट्री में काम करने गया था। वापस आया तो मोटरसाइकिल गायब थी।

दुकान के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी : थाना सिटी-2 की पुलिस ने दीपू कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार जसमेल सिंह ने बताया कि दीपू कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 10 अप्रैल को उसने अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-11बीटी-8017 को अपनी करियाना की दुकान के बाहर खड़ी की थी। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया।

इसी तरह थाना सिटी की पुलिस ने गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 8 अप्रैल को वह वाईएस स्कूल की बैकसाइड अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-19बी-3913 को घर के बाहर खडी करके ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी। इसी तरह 13 मार्च को नवदीप सिंह निवासी एसएएस नगर बरनाला की मोटरसाइकिल नंबर-पीबी19के-5510 को फ्लाइंग फैदर्स कोचिग सेंटर के बाहर से कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। --------------------

ट्रांसफार्मरों से तांबा व तेल चोरी

बरनाला : थाना रूड़ेकेकलां की पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तीन ट्रांसफार्मरों से तेल व तांबा चोरी करने का मामला दर्ज किया है। थानेदार अजैब सिंह ने बताया कि 12 मार्च को पीएसपीसीएल तपा-2 के सहायक कार्यकारी इंजीनियर ने बताया कि चार व पांच अप्रैल की मध्य रात्रि लखवीर सिंह पुत्र गुरचरण सिंह व सुखदेव सिंह पुत्र वरियाम सिंह निवासी धौला के खेतों में लगे तीन ट्रांसफार्मरों से अज्ञात व्यक्ति तेल व तांबा चोरी करके ले गए। कुल कीमत 45 हजार रुपये बनती है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

---------------- ------------------- किट से पांच हजार रुपये व मोबाइल चोरी बरनाला : थाना सिटी पुलिस ने रवनीत कौर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रवनीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 10 अप्रैल को सुबह 8 बजे बस स्टैंड बरनाला से इंग्लिश स्कूल अनाज मंडी में आइलेट्स की क्लास लगाने जा रही थी। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी किट के बैकसाइड से कट लगाकर उसमें पड़े पांच हजार रुपये व एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया।

chat bot
आपका साथी