बरनाला में मोबाइल टावर लगाने का विरोध, धरना दिया

केसी रोड गली नंबर 12 में एक दुकान की छत पर मोबाइल टावर लगाने को लेकर मोहल्ला निवासियों दुकानदारों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:53 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:53 AM (IST)
बरनाला में मोबाइल टावर लगाने का विरोध, धरना दिया
बरनाला में मोबाइल टावर लगाने का विरोध, धरना दिया

संवाद सूत्र, बरनाला

केसी रोड गली नंबर 12 में एक दुकान की छत पर मोबाइल टावर लगाने को लेकर मोहल्ला निवासियों, दुकानदारों ने प्रदर्शन किया। रोड जाम करके धरना लगाया गया। मोहल्ला निवासियों समेत दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद महेश कुमार लौटा ने बताया कि घनी आबादी में स्थित एक दुकान की छत पर मोबाइल टावर लगाया जा रहा है जिससे बीमारियां फैलने का खतरा है व हार्ट के मरीजों की परेशानी बढ़ सकती है। इसके साथ मोबाइल टावर को लेकर मोहल्ला निवासियों से कोई मंजूरी नहीं ली गई। नगर कौंसिल के अधिकारियों द्वारा मिलीभगत करके चंद रुपयों के लालच में आकर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होने कहा कि घनी आबादी में किसी भी कीमत पर मोबाइल टावर नहीं लगाने दिया जाएगा। इस अवसर पर महेश बांसल, संजे बांसल, परमजीत सिंह पक्खो, सुमित गोयल, डाक्टर विजय व अन्य उपस्थित थे।

नगर कौंसिल के ईओ व एसडीएम से बातचीत का प्रयास किया, तो उन्होने फोन नहीं उठाया। ------------------

------------------------

ट्रांसफार्मर में से तेल और तांबा चोरी

संवाद सूत्र, बरनाला

थाना रुड़ेकेकलां की पुलिस ने ट्रांसफार्मर में से तेल और तांबा चोरी के मामले में अज्ञात व्यक्ति को नामजद किया है। एसडीओ बिजली विभाग ने बताया कि 20 फरवरी की देर रात गांव धौला में धर्म सिंह के खेत में अज्ञात व्यक्ति तेल और तांबा चोरी कर फरार हो गए, जिससे 25000 का नुकसान हुआ है। --------------------- 20 ग्राम हेरोइन व एक लाख 5 हजार रुपये की ड्रग मनी सहित दो काबू संवाद सहयोगी, मालेरकोटला, संगरूर

नारकोटिक स्पेशल सैल मालेरकोटला व अमरगढ़ के इंचार्ज एसआइ सुखदेव सिंह विर्क ढींगी ने पुलिस पार्टी सहित दो लोगों को बीस ग्राम हेरोइन व नकदी सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि एसपी मालेरकोटला अमनदीप सिंह बराड़ व डीएसपी मालेरकोटला संजीव कुमार द्वारा दी हिदायत पर क्षेत्र में गश्त की जा रही है। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय मोहल्ला बाग वाला नजदीकी सट्टा चौंक पर भी छापेमारी की गई। जहां से मोहम्मद रजमान उर्फ र्बाइ निवासी मोहल्ला बाग वाला व मोहम्मद सुलतान उर्फ छोटू निवासी भौणी वाला खूह मोरी मोहल्ला मालेरकोटला को बीस ग्राम हेरोइन, एक लाख पांच हजार रुपये नकदी सहित काबू किया गया है।

chat bot
आपका साथी