ठेके से 1 लाख 48 हजार की शराब व 11,500 रुपये नकदी लूटी

थाना महलकलां पुलिस ने शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:57 PM (IST)
ठेके से 1 लाख 48 हजार की शराब व 11,500 रुपये नकदी लूटी
ठेके से 1 लाख 48 हजार की शराब व 11,500 रुपये नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना महलकलां पुलिस ने शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ठेके के कारिदे संजय शुक्ला ने पुलिस को दी दर्खास्त में बताया कि 26 जुलाई करीब एक बजे रात शराब के ठेके की सीमेंट की एक चादर नीचे गिर गई। उसने उठकर देखा तो दो अज्ञात व्यक्ति शराब के ठेके की छत में सेंधमारी कर रहे थे। उसे देखकर दो अन्य अज्ञात व्यक्ति शराब के ठेके में दाखिल हो गए व उसके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद चारों व्यक्तियों ने ठेके में पड़ी 192 बोतल देसी, 141 बोतल अंग्रेजी शराब, गल्ले में पड़े पांच हजार रुपये व उसकी जेब में पड़े 6500 रुपये व मोबाइल छीनकर अपनी गाड़ी में फरार हो गए। पुलिस ने संजय शुक्ला की शिकायत पर चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ------------------ खेतों से मोटर की तार चोरी

बरनाला : थाना महलकलां पुलिस को राजविदर सिंह ने बताया कि जुलाई सुबह वह अपने खेत पहुंचा तो देखा कि मोटर के स्टार्टर से लेकर बोर तक करीब 60 फीट केबल चोरी हो चुकी पड़ी थी। इसके अलावा गांव हरदासपुरा के अन्य किसानों की खेत मोटरों से भी तार चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

---------------------- मारपीट का मामला दर्ज बरनाला : थाना महलकलां पुलिस को मनप्रीत सिंह ने बताया कि वह राजिदर सिंह के घर उसकी तरफ से करवाए पानी के बोर की मिट्टी को गली में से साइड में करने के लिए उसके घर गया था। राजिदर कुमार उर्फ चोपड़ा व ओम सिंह ने उसके साथ गाली-गलौच के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। --------------- घर की छत पर चढ़कर ईंट-पत्थर मारे, एक घायल

बरनाला : थाना टल्लेवाल पुलिस को दी शिकायत में मघ्घर सिंह ने बताया कि पांच जुलाई रात 12 बजे अज्ञात व्यक्तियों ने उसके घर की छत पर चढ़कर ईंट-पत्थर मारे। इसमें से एक पत्थर उसके मुंह पर लगा। शोर मचाने पर उक्त व्यक्ति मौके से फरार हो गए। चोट लगने के कारण उसे सिविल अस्पताल तपा में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

-----------------------

ट्रांसफार्मर से तेल व तांबा चोरी बरनाला : थाना शैहणा पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ ट्रांसफार्मर से तेल व तांबा चोरी करने का मामला दर्ज किया है। 27 जुलाई को सहायक कार्यकारी इंजीनियर उप मंडल शैहणा से प्राप्त पत्र अनुसार विगत रात्रि रकबा शैहणा फीडर भदौड़ रोड पर चंद सिंह के खेत में लगे 25 केवी ट्रांसफार्मर, लाल सिंह के खेत में लगे 100 केवी ट्रांसफार्मर, गुरचरण सिंह के खेत में लगे 100 केवी ट्रांसफार्मर, हमीर सिंह के खेत में लगे 100 केवी ट्रांसफार्मर, अजैब सिंह के खेत में लगे 100 केवी ट्रांसफार्मर, सुखजीत सिंह के खेत में लगे 25 केवी ट्रांसफार्मर, हरभजन सिंह 16 केवी ट्रांसफार्मर, बलविदर सिंह के खेत में लगे 25 केवी ट्रांसफार्मर, तेज कौर के खेत में लगे 16 केवी ट्रांसफार्मर, मुख्तियार सिंह के खेत में लगे 63 केवी ट्रांसफार्मर, लाल सिंह के खेत में लगे 63 केवी ट्रांसफार्मर, दर्शन सिंह के खेत में लगे 63 केवी ट्रांसफार्मर, नायब सिंह के खेत में लगे 10 केवी ट्रांसफार्मर से कोई अज्ञात व्यक्तियों ने तेल चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी