आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद हुआ लक्ष्मी कौर का अंतिम संस्कार

संवाद सूत्र हंडिआया बरनाला दो दिन पहले हंडिआया निवासी महिला लक्ष्मी कौर ने पड़ोसन महिल से ताना मरने का मामला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:10 AM (IST)
आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद हुआ लक्ष्मी कौर का अंतिम संस्कार
आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद हुआ लक्ष्मी कौर का अंतिम संस्कार

संवाद सूत्र हंडिआया, बरनाला :

दो दिन पहले हंडिआया निवासी महिला लक्ष्मी कौर ने पड़ोसन महिलाओं के परेशान करने पर जहर निगल आत्महत्या कर लिया था। जिसके बाद मृतक के पति गुरमीत सिंह के बयान पर पमरजीत कौर, वीरपाल कौर व बिदर कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। लेकिन इस केस में चौथे शामिल व्यक्ति को नामजद न करने व तीनों आरोपित महिलाओं की गिरफ्तारी पुलिस की तरफ से न करने पर परिजनों ने पहले थाना हंडिआया चौकी के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। इसके बाद लक्ष्मी के परिवारिक सदस्यों ने नगर पंचायत हंडिआया के प्रधान अश्वनी कुमार आशु, एमसी शमिदर सिंह व इसके बाद एमसी अर्शदीप कौर व कांग्रेसी नेता कुलदीप ताजपुरिया के घर समक्ष रोष धरना दिया। पुलिस ने इस केस में शामिल चौथे व्यक्ति चमकौर सिंह को नामजद करके गिरफ्तार कर लिया व व तीनो आरोपित महिलाओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया, तब जाकर लक्ष्मी के परिवारिक सदस्यों ने धरना खत्म करके लक्षमी कौर का अंतिम संस्कार किया।

बताते चलें कि चौकी हंडिआया के इंचार्ज गुरविदर सिंह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह बता रहे हैं कि वार्ड नंबर चार की महिला एमसी के पति कांग्रेसी नेता कुलदीप सिंह ताजपुरिया दबाव बना रहे थे कि अगर तुमने इन लोगों पर केस दर्ज किया तो आपका तबालदा करवा दिया जाएगा। इसके बावजूद उन्होंने केस दर्ज कर दिया, जिसके कारण उनका तबादला हो गया है।

जैसे ही आम आदमी पार्टी के बरनाला विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर को चौकी इंचार्ज के तबादले की बात पता चली तो उन्होंने तबादला रुकवाने के लिए धरना लगा दिया। मौके पर पहुंचे डीएसपी लखवीर टिवाना ने विधायक मीत हेयर को तबादले के लिए विभागीय व अदालत की कारवाई बताकर धरना समाप्त करवाया।

डीएसपी सिटी लखबीर टिवाना ने कहा कि गांव हंडिआया में पुलिस चौकी के समक्ष धरना देते हुए बरनाला विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर, उनको समझाने का प्रयास कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी