इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की साइट से पेड़ काटने के मामले में वकील ने दी शिकायत

विगत 26 सितंबर की सुबह 25 एकड़ फव्वारा चौक के पास इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की साइट से आठ पेड़ काटने के मामले में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट एसची अरोड़ा ने ट्रस्ट शिकायत दी है।

JagranTue, 28 Sep 2021 10:33 PM (IST)
इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की साइट से पेड़ काटने के मामले में वकील ने दी शिकायत

अरिहंत राय गर्ग बरनाला : विगत 26 सितंबर की सुबह 25 एकड़ फव्वारा चौक के पास इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की साइट से आठ पेड़ काटने के मामले में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट एसची अरोड़ा ने ट्रस्ट शिकायत दी है। ईमेल के जरिये भेजी शिकायत में वृक्ष काटने वाले आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए कहा गया है। वकील से शिकायत मिलने के बाद ट्रस्ट के भी हाथ-पांव फूल गए हैं। अब पेड़ काटने वाले आरोपित शिअद नेता को बचाने में जुट गए गए हैं। गौरतलब है कि पेड़ काटने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण पर्यावरण प्रेमियों व शहर निवासियों में रोष था। इस मामले को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। कानूनी कार्रवाई के लिए लीगल एडवाइजर से मांगी राय

ट्रस्ट के चेयरमैन मक्खन शर्मा व मेंबर हरविदर चाहल ने कहा कि मामले में ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। ट्रस्ट बेशक सब कुछ जानते हुए भी कह रहा है कि वे मामले की जांच करवा रहे हैं। मगर अब शिकायत मिलने पर खुद कार्रवाई से बचने के लिए और आरोपित को बचाने के लिए शिकायत की कापी को एलए के पास भेजकर राय मांगी है, ताकि कानून के अनुसार कार्रवाई की जा सकें।

अभी नहीं आई कोई शिकायत

- थाना सिटी वन बरनाला के प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखविदर सिंह ने कहा कि ट्रस्ट की तरफ से अभी तक कोई भी शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही शिकायत मिलेगी उसके आधार पर जांच करवाई जाएगी।

ईओ को जांच के आदेश दिए : एसडीएम

एसडीएम बरनाला वरजीत वालिया ने कहा कि पेड़ काटना बेहद संगीन अपराध है। उन्होंने ट्रस्ट के ईओ को इसकी जांच करने व उसकी रिपोर्ट देने के लिए आदेश दे दिए है। जांच उपरांत पाया जाने वाले आरोपित पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.