टेलीफोन एक्सचेंज में लाखों के पाटर्स चोरी, मामला दर्ज

थाना टल्लेवाल पुलिस ने गांव गैहलां के टेलीफोन एक्सचेंज में चोरी करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 03:04 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 03:04 PM (IST)
टेलीफोन एक्सचेंज में लाखों के पाटर्स चोरी, मामला दर्ज
टेलीफोन एक्सचेंज में लाखों के पाटर्स चोरी, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना टल्लेवाल पुलिस ने गांव गैहलां के टेलीफोन एक्सचेंज में चोरी करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जेई सौरव कुमार ने बताया कि सात अप्रैल की सुबह अपनी ड्यूटी देने टेलीफोन एक्सचेंज पहुंचा तो एक्सचेंज का पिछला दरवाजा टूटा पड़ा था। एक्सचेंज में रखे 24 सेल 1000-ए एमरा राजा बैटरी, 30 एलसीसी, 6 पावर सप्लाई, 3 टीआईसी, 3 टीयूआई, 3 आईएसपी कार्ड गायब थे। सहायक थानेदार रणजीत सिंह ने बताया कि सौरव कुमार के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

----------------------

तीन के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस

बरनाला : थाना सिटी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ दहेज के लिए परेशान करने का मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सतविदरपाल सिंह ने बताया कि पूजा दुग्गल निवासी रामबाग रोड़ बरनाला ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका विवाह 28 अप्रैल 2019 को लुधियाना निवासी मनीश कोछड़ से हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद ही ससुराल परिवार की तरफ से पैसों की मांग की जाने लगी। जब उसने पैसे नहीं लाकर दिए तो पारिवारिक सदस्यों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने मनीश कुमार कोछड़, प्रदीप कुमार कोछड़, ज्योति कोछड़ निवासी न्यू शक्ति विहार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

--------------------

पैरोल पर गया कैदी नहीं लौटा, मामला दर्ज

बरनाला : थाना बरनाला पुलिस ने पैरोल पर गए कैदी के नहीं लौटने पर मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सरबजीत सिंह ने जिला जेल सुपरिंटेंडेंटके पत्र का हवाला देते कहा कि कैदी मनप्रीत सिंह निवासी हंडियाया को कोरोना महामारी के चलते पैरोल पर रिहा किया गया था। उसकी वापसी 29 मार्च को थी कितु वह अभी तक जिला जेल में हाजिर नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी