करंट से मजदूर की मौत

जिले के नजदीकी गांव चन्नणवाल में मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:27 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:27 PM (IST)
करंट से मजदूर की मौत
करंट से मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी, बरनाला

जिले के नजदीकी गांव चन्नणवाल में मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के पिता भोला सिंह ने बताया कि उसका 38 वर्षीय बेटा गुरप्यार सिंह मजदूरी करता था। जब वह गांव छीनीवाल खुर्द पहुंचा तो हठूर की तरफ से आ रहा एक ट्राला बिजली की तारों में फंस गया। ट्राले के संपर्क में बेटे का टेंपो भी आ गया। टेंपो में भी करंट दौड़ने लगा व टेंपो में सवार गुरप्यार को करंट का झटका लगा व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना संबंधी उन्हें गांव छीनीवाल खुर्द के लोगों ने फोन पर जानकारी दी। वह घटना स्थल पर पहुंचे व गुरप्यार को रामगढ़ के निजी अस्पताल में लाया गया। थाना टल्लेवाल के एएसआइ सुखविदर सिंह ने कहा कि मृतक गुरप्यार सिंह के पिता भोला सिंह के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करके पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया है।

------------------- 640 नशीली गोलियों सहित एक धरा, एक फरार संवाद सूत्र, भदौड़ बरनाला

थाना भदौड़ की पुलिस ने एक व्यक्ति को नशीली गोलियों सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। थाना भदौड़ के प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मनप्रीत निवासी बीहली खड़क को 640 नशीली गोलियों सहित काबू गया है, जबकि उसका साथी लक्खा सिंह मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज कर लक्खा सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरु कर दी है। ------------------- 12 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू संवाद सूत्र, भदौड़, बरनाला

थाना भदौड़ की पुलिस ने एक व्यक्ति को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते भदौड़ पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर प्रीतम सिंह निवासी मझूके के घर पर रेड करके 12 बोतल अवैध शराब बरामद कर आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी