बरनाला के लिए कोविड हेल्पलाइन स्थापित

कोविड महामारी से बचाव संबंधी किसी भी तरह की जानकारी प्राप्त करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोविड हेल्पलाइन सेवा की शुरुआत की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:00 PM (IST)
बरनाला के लिए कोविड हेल्पलाइन स्थापित
बरनाला के लिए कोविड हेल्पलाइन स्थापित

संवाद सहयोगी, बरनाला

कोविड महामारी से बचाव संबंधी किसी भी तरह की जानकारी प्राप्त करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोविड हेल्पलाइन सेवा की शुरुआत की गई है। एसडीएम वरजीत सिंह वालिया ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिला निवासियों की सुविधा के लिए 24 घंटे कोविड हेल्पलाइन सेवा शुरू की गई है जिसमें तीन-तीन घंटे की शिफ्टों में 24 घंटे कर्मचारी जिला वासियों की काल का जवाब देंगे व जरूरी जानकारी मुहैया करवाएंगे। इस संबंधी लैंडलाइन नंबर 01679-230032 व मोबाइल नंबर-75280-34032 पर 24 घंटे जानकारी हासिल की जा सकती है।

कोविड हेल्पलाइन के नोडल अफसर चरणजीत सिंह कैंथ ने बताया कि यह हेल्पलाइन सेवा एसडीएम दफ्तर के कमरा नंबर-पांच में स्थापित की गई है। जहां शनिवार व रविवार सहित सप्ताह के सभी दिन सेवाएं जारी रहेंगी। हेल्पलाइन के माध्यम से कोरोना संबंधी सेहत सेवाओं जैसे टीकाकरण प्रक्रिया, टीकाकरण केंद्र, सैंपलिग, कोरोना मरीजों के लिए बैड की उपलब्धता, आक्सीजन सप्लाई, एंबूलैंस सेवाओं सहित अन्य सेवाओं संबंधी जानकारी हासिल की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी