सफाई सेवकों की मांगें हल होंगी : ढिल्लों

म्यूनिसिपल मुलाजिम एक्शन कमेटी के आह्वान पर कच्चे सफाई सेवकों द्वारा अपनी मांगों को लेकर नगर कौंसिल बरनाला तपा भदौड़ धनौला हंडिआया में शुरू की हड़ताल वीरवार को 37वें दिन भी जारी रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:42 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:42 PM (IST)
सफाई सेवकों की मांगें हल होंगी : ढिल्लों
सफाई सेवकों की मांगें हल होंगी : ढिल्लों

जागरण संवाददाता, बरनाला

म्यूनिसिपल मुलाजिम एक्शन कमेटी के आह्वान पर कच्चे सफाई सेवकों द्वारा अपनी मांगों को लेकर नगर कौंसिल बरनाला, तपा, भदौड़, धनौला हंडिआया में शुरू की हड़ताल वीरवार को 37वें दिन भी जारी रही। वीरवार को स्थानीय नगर कौंसिल में चल रहे धरने में कांग्रेस के सीनियर उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक केवल सिंह ढिल्लों ने पहुंचकर सफाई सेवकों को मांगों संबंधी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह से खुद बात करने का विश्वास दिलाया। सफाई सेवक यूनियन ने अपनी मांगों संबंधी एक ज्ञापन भी केवल सिंह ढिल्लों को सौंपा।

सफाई सेवक यूनियन के जिला प्रधान गुलशन कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार सफाई सेवकों की मांगों का हल नहीं कर रही है। सफाई सेवक लक्षमन सिंह, बिदू रानी ने कहा कि उनकी मांगों को नही माना गया तो सफाई सेवक 22 जून को पटियाला में कैप्टन अमरिदर सिंह के मोती महल का घेराव करेंगे। नगर कौंसिल के प्रधान गुरजीत सिंह औलख, उपाध्यक्ष नरिदर गर्ग नीटा, पार्षद परमजीत सिंह जोंटी मान, पूर्व पार्षद कुलदीप धर्मा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी