घर से नकदी व सोने-चांदी के गहने चोरी

थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने प्रवीण कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 03:45 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 03:45 PM (IST)
घर से नकदी व सोने-चांदी के गहने चोरी
घर से नकदी व सोने-चांदी के गहने चोरी

जासं, बरनाला : थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने प्रवीण कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रवीण कुमार उर्फ शौरी ने बताया कि विगत दिनों उसकी माता की मौत हो गई थी। जिसकी अस्थियां विसर्जित करने के लिए वह हरिद्वार गए हुए थे। 29, 30 मई की रात को करीब अढ़ाई बजे जब वह घर लौटे तो घर का ताला टूटा पड़ा था। कमरे में रखी अलमारी से चार सोने की अंगूठियां (दो तोले), 5400 रुपये नकदी, दो चांदी के सिक्के कोई अज्ञात चोर ले गए। पुलिस ने प्रवीण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

-----------------------

बिजली बोर्ड के कर्मचारी आपस में भिड़े बरनाला : थाना बरनाला पुलिस ने बलवंत सिंह की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। बलवंत सिंह निवासी माडल टाउन पत्ती रोड बरनाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिजली बोर्ड में सहायक एसएसए की नौकरी करता है। 27 मई की शाम पौने छह बजे वह अपने ड्यूटी खत्म करके गेट पर खड़ा था। जगसीर सिंह ने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया क्योंकि वह जगसीर सिंह को ड्यूटी सही ढंग से करने के लिए कहता था। पुलिस ने जगसीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इसी तरह जगसीर सिंह ने थाना बरनाला में बलवंत सिंह के खिलाफ मारपीट का क्रास केस दर्ज करवाया है। जगसीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह बिजली बोर्ड के कैरे रोड पर स्थित ग्रिड में ड्यूटी करता है। 27 मई को पौने छह बजे बलवंत सिंह एसएसए ने उसे ग्रिड के गेट पर आकर कहा कि वह ग्रिड में क्या करने आया है। इस बात पर विवाद हो गया व बलवंत सिंह ने अपनी सिरी साहिब निकालकर उसकी बाईं बाजू पर वार किया। बलवंत सिंह उसे ड्यूटी संबंधी बेवजह तंग परेशान करता रहता था। पुलिस ने बलवंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ----------------------

महिला से 18 बोतल अवैध शराब बरामद

बरनाला : थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने एक महिला को अवैध शराब सहित काबू किया है। सहायक थानेदार दलविदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गुरु नानक नगर में गश्त कर रहे थे। उन्हें सूचना मिली कि गुरदेव कौर उर्फ गेबो अपने घर में शराब बेचने का धंधा करती है। पुलिस ने उसके घर में रेड करके 18 बोतल अवैध शराब बरामद की।

chat bot
आपका साथी