हत्या के दो आरोपितों की फर्जी दस्तावेज पेश कर ली जमानत, महिला पर केस

हत्या के मामले में एक महिला रिश्तेदार करमजीत कौर ने माननीय न्यायालय में जाली दस्तावेज दाखिल कर आरोपित की जमानत हासिल कर ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:21 PM (IST)
हत्या के दो आरोपितों की फर्जी दस्तावेज पेश कर ली जमानत, महिला पर केस
हत्या के दो आरोपितों की फर्जी दस्तावेज पेश कर ली जमानत, महिला पर केस

संवाद सहयोगी, बरनाला

हत्या के एक मामले में एक महिला रिश्तेदार करमजीत कौर ने माननीय न्यायालय में जाली दस्तावेज दाखिल कर आरोपित की जमानत हासिल कर ली थी। करमजीत कौर के खिलाफ सिटी 2 थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना सिटी दो बरनाला के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि एफआइआर 73, 2017 में 302 का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें नामजद आरोपित महिला करमजीत कौर ने दो आरोपितों की पैरवी करते हुए कुछ जाली दस्तावेजों के तहत उनकी जमानत हासिल कर ली थी। जैसे ही माननीय न्यायालय में कागजात की जांच की गई तो कागजात जाली पाए जाने पर नामजद आरोपित महिला करमजीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी इस मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। इन जाली फर्जी दस्तावेजों को पेश करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बाइक सवार बालियां छीनकर फरार

गांव नारायणगढ़ में दो मोटरसाइकिल सवार साग तोड़ रही एक महिला के कान में डाली सोने की बालियां छीनकर फरार हो गए। गुरबचन कौर निवासी गांव नारायणगढ़ ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह दोपहर पौने एक बजे के करीब साग तोड़ रही थी कि इस दो मोटरसाइकिल पर सवार नौजवान आए। जिनमें से एक ने गांव में किसी का घर पूछा। जब वह साग उठाने लगी तो उक्त नौजवान ने उसकी बालियां खींच ली और मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। पुलिस ने उक्त महिला के ब्यान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी