गली से अवैध कब्जा नहीं हटाया, मामला दर्ज

थाना सदर की पुलिस ने एसडीएम वरजीत सिंह वालिया ने एक व्यक्ति के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 04:24 PM (IST)
गली से अवैध कब्जा नहीं हटाया, मामला दर्ज
गली से अवैध कब्जा नहीं हटाया, मामला दर्ज

जागरण संवाददता, बरनाला :

थाना सदर की पुलिस ने एसडीएम वरजीत सिंह वालिया ने एक व्यक्ति को गली में अवैध कब्जा हटाने संबंधी दिए आदेशों का पालना न करने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में एएसआइ सुखमिदर सिंह ने बताया कि एसडीएम वरजीत सिंह वालिया की अदालत ने 16 अगस्त को आदेश जारी किया था कि बलराज सिंह ने पंचायती गली-नाली पर अवैध कब्जा किया हुआ है। जिस पर बलराज सिंह को छह जुलाई को कंडीशनल आर्डर सीआरपीसी जारी किया गया था। इसके बाद बलराज सिंह का पक्ष सुनने के बाद 19 जुलाई को उसे कब्जा हटाने संबंधी आदेश जारी किया गया था किंतु बलराज सिंह ने उक्त आदेश को नहीं माना व अवैध कब्जा नहीं हटाया। जिस पर एसडीएम ने बलराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश सुनाया है। 36 बोतल शराब सहित दो काबू, एक फरार

थाना धनौला की पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। सहायक थानेदार शेर सिंह ने बताया कि एक्साइज इंस्पेक्टर किशनपाल गर्ग ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सतनाम सिंह उर्फ सत्ती निवासी दानगढ़ शराब बेचने का आदी है, यदि रेड की जाए तो उसके पास से अवैध शराब बरामद हो सकती है। जिस पर पुलिस ने रेड करके 16 बोतल अवैध शराब बरामद की जबकि आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सतनाम सिंह के खिलाफ आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शराब के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस ने दो व्यक्तियों को अवैध शराब सहित काबू किया है। थानेदार निर्मल सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि गगनदीप सिंह निवासी हमीदी रोड गुर्म व रेशम खां निवासी अमरा पत्ती जलूर अवैध शराब बेचने के आदी हैं। यदि रेड की जाए तो उनके पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हो सकती है। जिस पर पुलिस ने रेड करके गगनदीप सिंह व रेशम खां को काबू करके उनके पास से 20 बोतल अवैध शराब बरामद कर आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी