आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में चार पर मामला दर्ज

थाना सिटी पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 02:53 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 02:53 PM (IST)
आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में चार पर मामला दर्ज
आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में चार पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना सिटी पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जसविदर कौर निवासी सहौली जिला लुधियाना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई प्रगट सिंह की लवप्रीत कौर के साथ दोस्ती थी व उसका उनके घर आना जाना था। नवतेज सिंह ग्रेवाल, उसकी पत्नी सोना के कहने पर लवप्रीत कौर प्रगट सिंह पर दबाव डालकर पैसे मांगती थी। इससे तंग आकर प्रगट सिंह ने जहरीली दवा निगल कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने नवतेज सिंह, उसकी पत्नी सोना व लवप्रीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरूकर दी है।

---------------------- रास्ते में घेरकर मारपीट, पांच पर मामला दर्ज बरनाला : थाना सिटी बरनाला पुलिस ने मघ्घर सिंह की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। मघ्घर पुरी निवासी अमरपुरा मोहल्ला बरनाला ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि जस्सी सिंह, एकम सिंह, ज्योत कौर, सिद्धे कौर, ज्योत कौर के पति मास्टर निवासी बरनाला ने रास्ते में घेरकर उसके साथ मारपीट की व धमकियां देते हुए फरार हो गए। मारपीट का कारण पुरानी रंजिश है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। --------------------------

दो घरों में अज्ञात चोरों ने किया हाथ साफ

बरनाला : थाना भदौड़ पुलिस ने दो घरों में चोरी करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जसवंत राय निवासी भदौड़ ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि विगत 10-11 जून की मध्यरात्रि करीब डेढ़ बजे अज्ञात व्यक्ति मोबाइल फोन चोरी करके ले गए। शोर मचाने पर जब वह उठे तो चोर मौके से फरार हो गए। वह पुलिस के पास जा रहा था तो रास्ते में मनविदर सिंह निवासी भदौड़ ने बताया कि उसके घर से भी अज्ञात व्यक्तियों ने दो मोबाइल फोन, 40 हजार रुपये की नकदी व गहने चोरी कर लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी