कुछ क्षेत्रों में राशन नहीं पहुंचने से लोग परेशान

बरनाला पंजाब सरकार द्वारा जरुरतमंद लोगों को प्रबंधकीय अधिकारियों की ड्यूटी लगा उनको राशन देने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 03:48 PM (IST)
कुछ क्षेत्रों में राशन नहीं पहुंचने से लोग परेशान
कुछ क्षेत्रों में राशन नहीं पहुंचने से लोग परेशान

महमूद मंसूरी, बरनाला : पंजाब सरकार द्वारा जरूरतमंद लोगों को प्रबंधकीय अधिकारियों की ड्यूटी लगा उनको राशन मुहैया करवाने के लिए निर्देश दिए गए हैं। डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका ने पंजाब सरकार द्वारा दिए निर्देशों के अनुसार अब तक पांच हजार राशन की किटें जरुरतमंदों को बांटी जा चुकी है। लेकिन सेखा रोड, प्रेम नगर, हरी नगर में कुछ घरों में राशन नहीं जाने के कारण उनको बेहद परेशान होना पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि अगर प्रबंधकीय अधिकारी उनको राशन मुहैया करवा दें। तो उनकी समस्या हल हो जाएगी।

प्रेम नगर गली नंबर-3 के निवासी साहिद अहमद, इकबाल, यूसफ, अफजल जहां ने कहा कि वह मेहनत मजदूरी करके जो रुपए कमाते थे, उससे वह अपना व अपने परिवार का पेट पालते थे। जब से पंजाब में कोरोना वायरस को लेकर क‌र्फ्यू लगा है। तब से वह घर में ही बैठे है। वह घर में राशन नहीं होने के कारण उनके बच्चे भूख से परेशान है। उन्होंने डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका से गुहार लगाते हुए कहा कि उनको राशन दिया जाएं, ताकि वह दो वक्त की रोटी खा सकें।

एडीसी विकास अरुण जिदल ने कहा कि अब तक पंजाब सरकार द्वारा मुहैया करवाए गए राशन को डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका की तरफ से बरनाला के विभिन्न स्थानों पर पांच हजार राशन की किटें बांटी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि पूरे जिले में 30 हजार राशन की किट्टें जरुरतमंदों को बांटने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि शहर में नगर कौंसिल के ईओ व गांव के ब्लाकों के इंचार्ज बीडीओ है, उनकी तरफ से जो लिस्ट जरुरतमंदों की दी जा रही है, उसके अनुसार राशन बांटा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी