बरनाला के धनौला में मर्डर, हमलावरों ने पहले आंख फोड़ी और फिर किया सिर पर वार

बरनाला के धनौला में अज्ञात हमलावरों ने आटा चक्की पर काम करने वाले व्यक्ति की नुकीलेे हथियार से आंख फोड़ दी। इसके बाद उसके सिर पर हथियारों से वार कर उसे मार डाला। हत्यारोपित वहां से स्विफ्ट कार भी ले उड़े।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 12:39 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 12:39 PM (IST)
बरनाला के धनौला में मर्डर, हमलावरों ने पहले आंख फोड़ी और फिर किया सिर पर वार
बरनाला के धनौला में मर्डर। सांकेतिक फोटो

धनौला [विकास विक्की]। बरनाला-संगरुर नेशनल हाईवे पर भट्ठलां रोड स्थित चौधरी आटा चक्की पर काम करने वाले व्यक्ति पर शनिवार देर रात हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले उसकी आंख में नुकीलेे हथियार से वार किया और फिर गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक सूरज कुमार मूलरूप से बिहार का रहने वाला था और इन दिनों आबाद धनौला में रह रहा था। हत्या के बाद हमलावर वहां खड़ी स्विफ्ट कार ले उड़े।

घटना का पता रविवार सुबह तब चला जब चक्की मालिक सत्तपाल चौधरी वहां पहुंचा। मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि आरोपितोंं ने चक्की के साथ सटी टायर की दुकान व बैंक में भी सेंध लगाने की कोशिश की, लेकिन सूरज के रोकने पर वह ऐसा नहीं कर पाए।

चक्की मालिक सत्तपाल चौधरी ने बताया कि वह अपने बड़े भाई हरसेवक व छोटे भाई हरसंपत के साथ बरनाला संगरुर नेशनल हाईवे भट्ठलां रोड पर स्थित चौधरी आटा चक्की चलाते है। शनिवार को चक्की बंद करके वह चले गए थे। सूरज कुमार चक्की पर ही रहता था। शनिवार को वह उनसे रात का खाना लेकर चक्की पर वापस गया था, लेकिन जब उन्होंंने सुबह आकर चक्की का गेट खोलने के लिए आवाज लगाई तो अंदर से कोई जबाव नहीं आया।

इसके बाद जब दीवार फांदकर वह चक्की के अंदर दाखिल हुुुए तो सूरज लहूलुहान अवस्था में चारपाई पर पड़ा था। उन्होने बताया कि सूरज की हालत देखकर ऐसा लगता है कि जैसे आरोपितो ने कार चोरी करने को लेकर सूरज द्वारा विरोध करने पर पहले नुकीली वस्तु से हमला कर उसकी आंखेंं फोड़ दी और फिर सिर पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।  कत्ल करके अज्ञात हत्यारोपी स्विफ्ट कार चोरी करके फरार हो गए।

मामले में डीएसपी सिटी लखवीर सिंह टीवाना का कहना है कि थाना धनौला के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह द्वारा घटनास्थल पर मौका-ए-मुआयना किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

chat bot
आपका साथी