आप नेता के बेटे से मारपीट करने वाले पांच आरोपित काबू

स्थानीय कच्चा कालेज रोड पर स्थित ड्रीम कैफे के नजदीक 10 अप्रैल की रात को आप पार्टी के नेता निर्मल सिंह जागल के बेटे हरप्रीत सिंह जागल सहित 5 युवकों पर हमला करने वाले नामजद आरोपितों में से पांच आरोपितों को बरनाला पुलिस ने काबू कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:56 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:56 PM (IST)
आप नेता के बेटे से मारपीट करने वाले पांच आरोपित काबू
आप नेता के बेटे से मारपीट करने वाले पांच आरोपित काबू

हेमंत राजू, बरनाला

स्थानीय कच्चा कालेज रोड पर स्थित ड्रीम कैफे के नजदीक 10 अप्रैल की रात को आप पार्टी के नेता निर्मल सिंह जागल के बेटे हरप्रीत सिंह जागल सहित 5 युवकों पर हमला करने वाले नामजद आरोपितों में से पांच आरोपितों को बरनाला पुलिस ने काबू कर लिया है। एसएसपी संदीप गोयल ने खुद मौका मुआयना किया व आरोपितों को घटनास्थल पर भी लेकर गए ताकि वारदात की गहनता से जांच-पड़ताल की जा सके।

एसएसपी संदीप गोयल ने बताया कि 10 अप्रैल की रात मारपीट की घटना में घायल निर्मल सिंह जागल के बेटे हरप्रीत सिंह जागल निवासी धनौला रोड बरनाला के बयान व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर लखवीर सिंह निवासी बरनाला, सोनू निवासी केसी रोड़ बरनाला, सुक्खा सराओं, तेजिदर सिंह, काकू ब्राह्मण, अनमोल, सुखमन निवासी बरनाला सहित अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस की विभिन्न टीमों ने छापामारी करके घटना में संलिप्त आरोपित तेजिदर सिंह, सूरज, दिवेश श्रीवास्तव, लखवीर वालिया, सुखजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इन नामजद आरोपितों से सख्ती से पूछताछ करके अन्य व्यक्तियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि जिले में गुंडातत्वों को सिर नहीं उठाने दिया जाएगा। पुलिस जिले के लोगों को सुरक्षित माहौल देने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है।

डीएसपी डी ब्रिज मोहन, सीआईए पुलिस के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, थाना सिटी-1 के एसएचओ लखविदर सिंह, एसएचओ सदर जसविदर सिंह, एसएचो सिटी-2 जसकरण सिंह, पीसीआर इंचार्ज एसआई गुरमेल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी