बरनाला में पसरी गंदगी, लोग परेशान

सफाई कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण शहर में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर कोविड महामारी को खत्म करने की बजाए अन्य बीमारियों को दावत दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:50 PM (IST)
बरनाला में पसरी गंदगी, लोग परेशान
बरनाला में पसरी गंदगी, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, बरनाला

सफाई कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण शहर में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर कोविड महामारी को खत्म करने की बजाए अन्य बीमारियों को दावत दे रहे हैं। शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर दिनेश कुमार पुत्र हरी चंद निवासी बरनाला व अन्य द्वारा माननीय हाईकोर्ट में सिविल रिट पटीशन सीडब्ल्यूपी 18681-2014 दायर की गई थी। जिसका फैसला 12 सितंबर 2014 को जज हरिदर सिंह सिद्धू व एक्टिग चीफ जज आशुतोष मेहंतू ने सुनाते हुए भविष्य में बरनाला शहर में सफाई के लिए जिम्मेवार ईओ को बनाया था। कहा गया था कि भविष्य में यदि बरनाला में सफाई को लेकर कोई मुश्किल आती है तो नगर कौंसिल बरनाला के ईओ इसके जिम्मेवार होंगे। लेकिन अब फिर से शहर सफाई व्यवस्था चरमरा गई है।

नगर कौंसिल के ईओ मनप्रीत सिंह ने कहा कि सफाई सेवकों की हड़ताल राज्य स्तर पर चल रही है। उन्हें भी शहर में पसरी गंदगी की चिता है। सफाई सेवक यूनियन की राज्य स्तर पर होने वाली बैठक में उम्मीद है कि आगामी एक-दो दिन में सफाई सेवकों की हड़ताल समाप्त हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी