तेजधार हथियारों से वार करके पिता-पुत्र को किया घायल

थाना सदर की पुलिस ने अमनदीप सिंह की शिकायत पर दो युवकों सहित सात-आठ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:47 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:47 PM (IST)
तेजधार हथियारों से वार करके पिता-पुत्र को किया घायल
तेजधार हथियारों से वार करके पिता-पुत्र को किया घायल

संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना सदर की पुलिस ने अमनदीप सिंह की शिकायत पर दो युवकों सहित सात-आठ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। अमनदीप सिंह निवासी पत्ती धालीवाल ठीकरीवाला ने पुलिस को बताया कि वह 13 अप्रैल को अनाज मंडी ठीकरीवाला में मौजूद था। इस दौरान कार्तिक अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-19टी-3684 पर अपने साथी सहित आया व उसके साथ मारपीट करने लगे। उसके साथ आए जरनैल सिंह के बेटे ने नीचे गिरा दिया व ईंट से वार किया व एक ईंट उसके बाईं बाजू पर लगी। शोर मचाने पर मौके पर अमनदीप सिंह के पिता ज्ञान सिंह व कुछ अन्य लोग आ गए। जब अमनदीप अपने पिता के साथ घर पहुंचा तो सात मिनट बाद फिर से आरोपित कार्तिक व जरनैल सिंह का बेटा आठ अज्ञात लड़कों को साथ लेकर उसके घर आ गया। जब वह घर से बाहर निकले तो कार्तिक ने लोहे की राड से उसके सिर पर वार किया व उसके पिता ज्ञान सिंह पर भी लोहे की राड से हमला करके दोनों को घायल कर दिया। पुलिस ने अमनदीप सिंह के बयानों पर कार्तिक, जरनैल सिंह के बेटे सहित आठ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

-------------------- बरनाला कचहरी से मोटरसाइकिल चोरी थाना सिटी की पुलिस ने जतिदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। जतिदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह एक अक्टूबर 2019 को बरनाला कचहरी गया था जहां से उसकी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-11बीएस-0782 चोरी हो गई।

---------------------

सरपंच से मारपीट की बरनाला : थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने सरपंच सरदारा सिंह की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सरपंच सरदारा सिंह ने पुलिस को शिकायत की कि वह 24 मार्च को सुबह 9 बजे गांव की पंचायत वाटर बाक्स पर लगे आपरेटर चरणजीत शर्मा निवासी शेरपुर संबंधी एकत्रित होकर बैठक कर रहे थ। आपरेटर चरणजीत उक्त गांव के लोगों को कमरे की चाबी देकर चला जाता है जोकि पानी गांव में छोड़ने के दौरान पानी कम-अधिक कर देता है। पंचायत ने चरणजीत शर्मा को फोन करके बुलाया तो वह अपने साथ चमकौर सिंह पुत्र कर्मजीत सिंह निवासी ठुल्लीवाल को ले आया, जिसने सरपंच के साथ धक्का मुक्की कर अभद्र शब्दावली का उपयोग किया। ------------------- 160 नशीली गोलियों सहित एक काबू

बरनाला : थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने एक युवक को अवैध नशीली गोलियों सहित काबू किया है। एएसआइ गुरतेज सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित बस स्टैंड कर्मगढ़ नजदीक गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि गुरजीत सिंह उर्फ जीत बाहर से नशीली गोलियों लाकर बेचता है। यदि नाकाबंदी की जाए तो उसे नशीली गोलियों सहित काबू किया जा सकता है। कार्रवाई करते थानेदार सतपाल सिंह ने शेरपुर रोड नंगल पर नाकाबंदी करके गुरजीत सिंह उर्फ जीत निवासी मस्तू पत्ती घनौर कलां को 160 नशीली गोलियों सहित काबू करके एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी