घर में घुसकर मां-बेटे को पीटा, तीन पर केस दर्ज

थाना रूड़ेकेकलां पुलिस ने गुरबिदर सिंह की शिकायत पर दो व्यक्तियों सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

JagranWed, 20 Oct 2021 03:00 PM (IST)
घर में घुसकर मां-बेटे को पीटा, तीन पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना रूड़ेकेकलां पुलिस ने गुरबिदर सिंह की शिकायत पर दो व्यक्तियों सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुरबिदर सिंह ने बताया कि 18 अक्टूबर को एक कार उनके घर के गेट के पास रूकी। उसकी भाभी रमनदीप कौर व भाई बलजीत सिंह उर्फ बंटी व एक अन्य व्यक्ति घर में जबरदस्ती दाखिल हो गए। उन्होंने माता हरपाल कौर के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। जब मैंने अपनी मां को छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उससे साथ भी मारपीट की। पुलिस ने गुरबिदर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना शैहणा की पुलिस ने गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। गुरप्रीत सिंह निवासी उगोके ने बताया कि 14 अक्टूबर को वह डा. जसवंत सिंह के बेटे के विवाह की पार्टी में से अपने घर वापस आ रहा था। रास्ते में सुरिदरजीत सिंह उर्फ शिदर, जतिदर सिंह निवासी उगोके, हरदीप सिंह निवासी कोठे संतपुरा ने उसके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकियां देने लगे। मौके पर लोगों का इक्ट्ठ देखकर उक्त आरोपित मौके से फरार हो गए। गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसका जतिदर सिंह के साथ काफी समय पहले झगड़ा हुआ था जिसकी रंजिश में उन्होंने उसकी मारपीट की है। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

------------------ रेलगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

संवाद सूत्र, बरनाला

रेलवे लाइन क्रास करते समय रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जीआरपी पुलिस के इंचार्ज एएसआइ जगतार सिंह ने बताया कि सोमवार रात नौ बजे के करीब सुखदेव सिंह निवासी पटेल नगर बरनाला रेलवे लाइन क्रास कर रहा था तो रेलगाड़ी की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर मृतक के बेटे रणदीप सिंह व गुरदीप सिंह के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई की है। पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.