छोटा हाथी पलटने से बुजुर्ग महिला की मौत, 20 लोग घायल

संवाद सूत्र भदौड़ बरनाला दीपगढ़ रोड पर शुक्रवार की सुबह छोटा हाथी बेकाबू होकर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:10 AM (IST)
छोटा हाथी पलटने से बुजुर्ग महिला की मौत, 20 लोग घायल
छोटा हाथी पलटने से बुजुर्ग महिला की मौत, 20 लोग घायल

संवाद सूत्र भदौड़, बरनाला :

दीपगढ़ रोड पर शुक्रवार की सुबह छोटा हाथी बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जो अपनी ही बेटी के भोग में शामिल होने के लिए जा रही थी। इसके अलावा इस घटना में बीस के करीब लोग घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

रामगढ़ से एक परिवार छोटा हाथी पर सवार होकर भदौड़ में भोग मे जा रहा था, वजन ज्यादा होने के कारण वह बेकाबू होकर पलट गया। जिसमें बुजुर्ग महिला की मौत के अलावा 17 महिलाएं, एक व्यक्ति व तीन वर्ष की बच्ची घायल हो गई। घटना को देखते ही राहगीरों ने ट्रैक्टर ट्रालियों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उनको प्राथमिक सहायता देने के बाद रेफर कर दिया गया। हादसे में जिस लड़की का भोग था, उसकी बुजुर्ग माता प्रकाश कौर भी दम तोड़ दी। ये हुए घायल

सड़क हादसे की इस घटना में वीरपाल कौर, चरन कौर, प्रदीप कौर, सुनीता, सुरजीत कौर, अमरजीत कौर, मनप्रीत कौर, सर्बजीत कौर, नसीब कौर, हरजीत कौर, जसविदर कौर, मनजीत कौर, अमरजीत कौर, बलजिदर कौर, गुरमीत कौर आदि घायल हुए हैं। भदौड़ की पुलिस ने गाड़ी के चालक रमनदीप सिंह निवासी रामगढ़ के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कानूनी कारवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी