ढाबा मालिक व उसके बेटे से मारपीट, 70 हजार की नकदी भी छीन ले गए हमलावर

धनौला के गांव मानापिडी के नजदीक स्थित एक ढाबे पर कुछ अज्ञात युवकों ने लूटपाट करने के बाद ढाबे के मालिक व उसके बेटे के साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 05:50 PM (IST)
ढाबा मालिक व उसके बेटे से मारपीट, 70 हजार की नकदी भी छीन ले गए हमलावर
ढाबा मालिक व उसके बेटे से मारपीट, 70 हजार की नकदी भी छीन ले गए हमलावर

संवाद सहयोगी, बरनाला

धनौला के गांव मानापिडी के नजदीक स्थित एक ढाबे पर कुछ अज्ञात युवकों ने लूटपाट करने के बाद ढाबे के मालिक व उसके बेटे के साथ मारपीट की। उन्हें गंभीर रूप में घायल कर दिया। दोनों को धनौला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

न्यू पंजाबी फौजी ढाबा के मालिक सुरजीत सिंह पुत्र ज्ञान सिंह ने बताया कि विगत देर रात्रि छह युवक उनके ढाबे पर खाना खाने के लिए रूके। खाना खाने के बाद चाय पीते हुए उनकी युवकों से तकरार हो गई। उक्त युवक गालियां देते हुए वहां से चले गए। आधे घंटे बाद उक्त युवक अपनी गाड़ी में हथियारों सहित ढाबे में दाखिल हो गए व तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। आरोपितों ने मारपीट करते हुए उससे 70 हजार की नकदी छीन ली। उसके बेटे मनप्रीत सिंह, वेटर को भी घायल कर दिया।

थाना धनौला के एसएचओ हरसिमरनजीत सिंह ने बताया कि थानेदार शेर सिंह द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सुरजीत सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित जल्द काबू होंगे। -------------------

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर

जागरण संवाददाता, बरनाला

बरनाला-बठिडा टी प्वाइंट पर स्थित फ्लाईओवर पर रविवार को हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार उसका साथी गंभीर रूप में घायल हो गया जिसे एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

अमृत सिंह पुत्र जंग सिंह निवासी माणकमाजरा हाल आबाद फरवाही व गुरप्रीत सिंह पुत्र बलविदर सिंह निवासी बरनाला मोटरसाइकिल पर किसी कार्य के लिए जा रहे थे। जब वह बठिडा टी प्वाइंट पर फ्लाईओवर पर पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में अमृत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गुरप्रीत सिंह गंभीर रूप में घायल हो गया। गुरप्रीत सिंह को बरनाला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थाना सिटी-टू के सहायक थानेदार टेक चंद ने बताया कि मृतक के भाई के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी