फीस वसूली के खिलाफ अकाल अकादमी भदौड़ के सामने प्रदर्शन

अकाल अकादमी भदौड़ शाखा बडू साहिब में छात्रों से मोटी फीस वसूल की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 04:57 PM (IST)
फीस वसूली के खिलाफ अकाल अकादमी भदौड़ के सामने प्रदर्शन
फीस वसूली के खिलाफ अकाल अकादमी भदौड़ के सामने प्रदर्शन

साहिब संधू, भदौड़

अकाल अकादमी भदौड़ शाखा बडू साहिब में छात्रों से मोटी फीस वसूल की जा रही है। इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में अभिभावक व बच्चे एकत्रित हुए व फीस वसूलने के विरोध में धरना लगाकर रोष प्रदर्शन किया। बुधवार को धरना लगाकर पक्का मोर्चा लगाया जाएगा।

जानकारी देते हुए कुलविदर सिंह फुलेवाल, करमजीत कौर संधू कलां, सुखविदर कौर धाली, हरदीप सिंह जलाल आदि ने कहा कि उनके बच्चों पर कोरोना की मार को अनदेखा करके फीस देने का दबाव डाला जा रहा है और फीस बढ़ाई जा रही है। कोरोनाकाल के दौरान कक्षाएं नहीं लगाई गई थीं, माता-पिता ने आनलाइन कक्षाओं के लिए छात्रों को मोबाइल और इंटरनेट प्रदान किया, जिसमें भी भारी खर्च उठाना पडा है। अभिभावकों ने कहा कि प्रिसिपल के साथ बार-बार बैठक करने के बाद भी कुछ समाधान नहीं हो रहा है और हम इस तरह के अनुचित बोझ को सहन नहीं कर सकते हैं। इसलिए आज एक प्रदर्शन का आयोजन किया गया है और 24 फरवरी को बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होकर अकादमी के सामने विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इस अवसर पर जिदर सेखों भदौड़, गग्गी भदौड़, कुलदीप सिंह, जसपाल सिंह, बलवीर सिंह मौर नाभा, दलवीर सिंह शैहना, गोरा खान संधू कलां, कुलविदर सिंह आदि उपस्थित थे।

------------------

माता-पिता के आवेदन के आधार पर रियात करके फीस ली जा रही है। किसी पर दबाव नहीं बनाया जा रहा। --प्रीति ग्रोवर, अकादमी प्रमुख

chat bot
आपका साथी