किसानों से अभद्र व्यवहार करने वाले पटवारी को बर्खास्त करने की मांग

सर्टिफिकेट की रिपोर्ट के संबंध में रायसर छीनीवालकलां के एक पटवारी से मिलने गए भारतीय किसान यूनियन के नेताओं से पटवारी ने अभद्र शब्दावली उपयोग की।

JagranTue, 31 Aug 2021 03:58 PM (IST)
किसानों से अभद्र व्यवहार करने वाले पटवारी को बर्खास्त करने की मांग

जागरण संवाददाता, बरनाला

सर्टिफिकेट की रिपोर्ट के संबंध में रायसर छीनीवालकलां के एक पटवारी से मिलने गए भारतीय किसान यूनियन के नेताओं से पटवारी ने अभद्र शब्दावली उपयोग की। इस के रोष में किसानों ने डिप्टी कमिश्नर बरनाला तेज प्रताप सिंह फूलका व एसडीएम बरनाला तपा वरजीत वालिया को ज्ञापन देकर आरोपित पटवारी को बर्खास्त करने की मांग की है।

भारतीय किसान यूनियन कादियां के जिला प्रधान जगसीर सिंह छीनीवाल ने बताया कि वह खेती सर्टिफिकेट की रिपोर्ट संबंधी पता करने के लिए छीनीवालकलां रायसर के एक पटवारी से मिलने गए थे। पटवारी ने किसानों से बात करने की बजाए उन्हें सांझ केंद्र से बाहर निकलने का कहते हुए अभद्र व्यवहार किया। मौके पर मौजूद जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य टकसाली कांग्रेसी नेता बलदेव सिंह भुच्चर ने भी पटवारी को शांत होने के लिए कहा कितु वह नहीं माना। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन देते हुए मांग की कि अभद्र व्यवहार के चलते उक्त पटवारी के खिलाफ एक्शन लेते हुए तुरंत बर्खास्त किया जाए। ब्लाक प्रधान गुरध्यान सिंह सहजड़ा, महासचिव गगनदीप सिंह, सतनाम सिंह, हरदीप सिंह, बलकार सिंह, हरबंस सिंह आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.