बरनाला में विधवा के खोखे को आग लगाने के मामले में डीसी व एसडीएम ने घटनास्थल का लिया जायजा

संवाद सहयोगी बरनाला बीते दिन बरनाला की अकालगढ़ बस्ती में हनुमान मंदिर के साथ स्थित एक विध

JagranSat, 09 Oct 2021 05:07 AM (IST)
बरनाला में विधवा के खोखे को आग लगाने के मामले में डीसी व एसडीएम ने घटनास्थल का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, बरनाला : बीते दिन बरनाला की अकालगढ़ बस्ती में हनुमान मंदिर के साथ स्थित एक विधवा महिला के खोखे को देर रात्रि नमकीन न देने की सूरत में शराबियों ने आग के हवाले कर दिया था। लोगों ने एकजुट होकर मौके पर आग पर काबू पाया था। इससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों को लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इस मामले को दैनिक जागरण ने गंभीरता से उठाते हुए प्रशासन तक पहुंचाया था। इस मामले को गंभीरता को देखते हुए बरनाला के नवनियुक्त डीसी कुमार सौरभ राज आइएएस व एसडीएम वरजीत सिंह वालिया आइएएस सहित अन्य अधिकारियों ने वीरवार देर सायं घटनास्थल का जायजा लिया व पीड़ित महिला को इंसाफ व मदद देने का विश्वास दिलाया। डीसी ने लगाई एसएचओ को फटकार

डीसी ने एसएचओ को लगाई फटकार लगाते हुए आरोपितों पर तुरंत इरादा हत्या का मामला दर्ज करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि यह तो भगवान का शुक्र है कि खोखे के अंदर सो रहे व्यक्ति यदि मौके पर न उठते तो शायद उनकी जान चली जाती। यह केवल लड़ाई-झगड़े तक सीमित मामला नहीं है। नशे में धुत आरोपितों ने खोखे में सो रहे पीड़िता महिला के परिजनों को जिदा ही जला देना था। व्यापार मंडल करेगा आर्थिक सहायता

अपने खोखे पर मेहनत मजदूरी करके दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करने वाली विधवा महिला के साथ हुए हादसे को भुलाने के लिए व्यापार मंडल के प्रधान अनिल बांसल नाणा, डिप्टी कमिश्नर व एसडीएम द्वारा उसकी आर्थिक तौर पर मदद करने का एलान किया।

----------------

आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले आरोपित जगजीत सिंह व साहिल गोयल निवासी बरनाला के खिलाफ इरादा हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जा रहा है।

-भागीरथ सिंह मीना, एसएसपी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.