साइकिल रिपयेर के खोखे को लगी आग, सामान जला

कचहरी चौक बरनाला में वीरवार की रात को एक साइकिल रिपेयरिग के खोखे को बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे कोई बड़ा घटना होने से बचाव रह गया मगर खोखे के मालिक का एक लाख रुपये का नुक्सान जरूर हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 02:48 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:01 PM (IST)
साइकिल रिपयेर के खोखे को लगी आग, सामान जला
साइकिल रिपयेर के खोखे को लगी आग, सामान जला

संवाद सूत्र, बरनाला : कचहरी चौक बरनाला में वीरवार की रात को एक साइकिल रिपेयरिग के खोखे को बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे कोई बड़ा घटना होने से बचाव रह गया, मगर खोखे के मालिक का एक लाख रुपये का नुक्सान जरूर हो गया।

खोखे के मालिक राणा सिंह ने बताया कि उसको वीरवार रात दस बजे के करीब फोन आया कि खोखे में आग लग चुकी है। इसके बाद वह तुरंत वहां पर पहुंचा तो देखा कि उसके खोखे में जो कीमती समान था वह जलकर राख हो चुका था। उन्होंने कहा कि यह आग बिजली के शर्ट सर्किट के कारण लगी है। इस आग ने उसका एक लाख रुपये का भारी नुक्सान कर दिया है। उन्होंने कहा कि उसने बड़ी मुश्किल से दुकान में यह सारा सामान एकत्र किया था, लेकिन आग ने कुछ ही समय में उनके समान को राख कर दिया। उन्होंने सरकार व जिला प्रशासन से मांग करते कहा कि उनकी आर्थिक मदद करके उनकी सहायता की जाए ताकि वह फिर से अपनी रोजी रोटी का सामान लाकर रोजगार चला सके। ट्रक बिजली ट्रांसफार्मर से टकराया, बाल-बाल बचाव

शुक्रवार सुबह धुंध की वजह से स्थानीय ईदगाह के नजदीक एक ट्रक बिजली के ट्रांसफार्मर से टकरा गया। इसमें ट्रक ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। गनीमत रही की उस समय बिजली सप्लाई बंद थी। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह मोगा से वाया शेरपुर से मालेरकोटला जा रहा था। धुंध की वजह से आगे-पीछे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। जब वह अचानक सामने आए एक वाहन को साइड देने लगा तो उसका ट्रक सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर से जा टकराया। हादसे में ट्रांसफार्मर गाड़ी पर जा गिरा व आगे वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। अमृतपाल सिंह को लोगों ने तुरंत सरकारी अस्पताल शेरपुर पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक सहायता देकर घर भेजा गया।

chat bot
आपका साथी