बरनाला में आप नेता के बेटे पर तलवारों से हमला, छह लोग घायल

कच्चा कालेज रोड बरनाला की गली छह के समक्ष आम आदमी पार्टी के नेता के बेटे व साथियों पर शनिवार देर रात अज्ञात नकाबपोशों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 03:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 03:03 PM (IST)
बरनाला में आप नेता के बेटे पर तलवारों से हमला, छह लोग घायल
बरनाला में आप नेता के बेटे पर तलवारों से हमला, छह लोग घायल

हेमंत राजू, बरनाला

कच्चा कालेज रोड बरनाला की गली छह के समक्ष आम आदमी पार्टी के नेता के बेटे व साथियों पर शनिवार देर रात अज्ञात नकाबपोशों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। घायलों को सिविल अस्पताल बरनाला में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने छह हमलावरों पर केस दर्ज किया है। आप नेता निर्मल सिंह चहल ने सिविल अस्पताल, बरनाला में घायलों की स्थिति के बारे में बताया कि उनके बेटे और छह अन्य युवक स्वर्ण सिंह, अश्वप्रीत सिंह जागल, रवनीत सिंह, हरप्रीत सिंह, महंत और चिराग गोयल पर स्थानीय ड्रीम कैफे के समक्ष अज्ञात युवकों ने तलवारों के साथ हमला कर दिया व फरार हो गए। हमलावरों में से दो की पहचान कर ली गई है, फिर भी यह आश्चर्य की बात है कि शहर में रात नौ बजे के बाद क‌र्फ्यू लगाया जाता है और नकाबपोश लोग क‌र्फ्यू के दौरान बाजार में घूम रहे हैं और घातक हमले कर रहे हैं।

हमले की निदा करते हुए आप विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर ने भी सिविल अस्पताल का दौरा किया और घायलों की स्थिति के बारे में पूछताछ की। घायल युवक स्वर्ण सिंह, अश्वप्रीत सिंह जागल, रवनीत सिंह, हरप्रीत सिंह, महंत और चिराग गोयल सिविल अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।

बरनाला से आप विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि बरनाला सिटी की पुलिस व पीसीआर रात को 9 बजे से पहले ही मोटरसाइकिलों पर हुटर मारकर दुकानदारों को तो परेशान करती है परंतु शहर में सरेआम हो रही गुंडागर्दी को नजरअंदाज करके लोगों में डर पैदा कर रही है।

--------------------

केस दर्ज, जल्द पकड़ लेंगे आरोपित : डीएसपी डीएसपी सिटी बरनाला लखबीर सिंह टिवाना ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले हैं। घायलों के बयान के आधार पर थाना सिटी वन बरनाला के प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह ने छह नामजद व कुछ अज्ञात पर केस दर्ज करके उनके घरों व अन्य ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दी हैं। जल्द ही हमलावरों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी