बिना किसी डर व दबाव के दुकानें खोलें

संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों को रद करवाने व एमएसपी की गारंटी देने वाला नया कानून बनाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर शनिवार को 30 किसान संगठनों के सदस्यों बीकेयू उगराहां मजदूर व मुलाजिम संगठनों ने बरनाला व्यापार मंडल के सदस्यों की हाजरी में रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:10 PM (IST)
बिना किसी डर व दबाव के दुकानें खोलें
बिना किसी डर व दबाव के दुकानें खोलें

जागरण संवाददाता, बरनाला

संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों को रद करवाने व एमएसपी की गारंटी देने वाला नया कानून बनाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर शनिवार को 30 किसान संगठनों के सदस्यों, बीकेयू उगराहां, मजदूर व मुलाजिम संगठनों ने बरनाला व्यापार मंडल के सदस्यों की हाजरी में रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने व्यापारियों व कारोबारियों को विश्वास दिलाया कि संयुक्त किसान मोर्चा उनकी हिमायत के लिए आगे आया है। वह बिना किसी डर व दबाव के अपनी दुकानें खोलें। सरकार सेहत सुविधाएं प्रदान करने में नाकाम रही है व अब अपनी नाकामी का बोझ लोगों के सिर डाल रही है। किसान किसी भी सूरत में लोगों को पिछले वर्ष की तरह त्रासदी का शिकार नहीं होने देंगे।

करनैल सिंह गांधी, चमकौर सिंह नैणेवाल, दर्शन सिंह रायसर, सरपंच गुरचरण सिंह, दर्शन सिंह, नछतर सिंह, नायब सिंह, गोपाल सिगला, गुरप्रीत सिंह, नारायण दत्त, बाबू सिंह, बलौर सिंह, निर्भय सिंह, जीत सिंह, मेला कट्टू, खुशिया सिंह, हरचरण चन्ना, चरणजीत कौर, यादविदर सिंह, अमरजीत कौर, गुरविदर कौर, मनजीत राज, गुरदर्शन सिंह, मलकीत सिंह, बहाल सिंह ने कहा कि सरकार को कोरोना समस्या से निपटने के लिए विज्ञानिक पहुंच अपनानी चाहिए। लाकडाउन लगाकर लोगों का रोजगार नहीं छीनना चाहिए। यदि लोग कोरोना से न मरे तो भूखमरी से जरूर मर जाएंगे जिसे किसान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होने देंगे।

chat bot
आपका साथी