कांग्रेस आज करेगी नगर कौंसिल चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की घोषण : मक्खन शर्मा

नगर कौंसिल चुनाव की घोषणा होते ही चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों ने अपने-अपने आकाओं के पास हाजिरी लगवानी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 07:30 AM (IST)
कांग्रेस आज करेगी नगर कौंसिल चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की घोषण : मक्खन शर्मा
कांग्रेस आज करेगी नगर कौंसिल चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की घोषण : मक्खन शर्मा

हेमंत राजू, बरनाला

नगर कौंसिल चुनाव की घोषणा होते ही चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों ने अपने-अपने आकाओं के पास हाजिरी लगवानी शुरू कर दी है। बरनाला में केवल आम आदमी पार्टी ने ही 21 उम्मीदवारों को नगर कौंसिल चुनाव में उतारा है, जबकि बाकी उम्मीदवारों को उतारने का भी फैसला आम आदमी पार्टी की तरफ से जल्द लिया जा सकता है। कांग्रेस की ओर से वीरवार को उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी। शिरोमणी अकाली दल बादल 22 जनवरी को उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगा। बता दें कि 14 फरवरी को चुनाव होगा ओर 17 को नतीजे आएंगे।

नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन मक्खन शर्मा ने कहा कि नगर कौंसिल चुनाव लड़ने वाले कांग्रेसी उम्मीदवारों के काफी पत्र हासिल हुए थे। उम्मीदवारों की समीक्षा की गई। वही उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे जो जीतकर कांग्रेस की झोली में सीट डालेंगे। उन्होंने कहा लिस्ट फाइनल हो चुकी है।

शिरोमणी अकाली दल बादल के शहरी प्रधान यादविद्र सिंह बिट्टू ने कहा कि 22 जनवरी को शिरोमणी अकाली दल बादल चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की घोषणा कर देगा।

आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरदीप सिंह बाठ ने कहा कि पार्टी ने बरनाला नगर कौंसिल चुनाव में 21 उम्मीदवारों को तो चुनाव मैदान में उतार दिया है, बाकी दस उम्मीदवारों के बारे में अभी बैठक की जा रही है।

बता दें कि जिले की चार नगर कौंसिल बरनाला, तपा, भदौड़ व धनौला में शिरोमणी अकाली दल बादल का कब्जा था, परंतु इस नगर कौंसिल चुनाव में अब देखना यह है कि इस बार कौनसी पार्टी का कब्जा होगा।

chat bot
आपका साथी