कंप्यूटर शिक्षक यूनियन ने ज्ञापन सौंपा

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की शनिवार को बरनाला फेरी के दौरान कंप्यूटर अध्यापक यूनियन ने प्रधान सिकंदर सिंह की अगुआई में अपनी मांगों संबंधी ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 06:10 AM (IST)
कंप्यूटर शिक्षक यूनियन ने ज्ञापन सौंपा
कंप्यूटर शिक्षक यूनियन ने ज्ञापन सौंपा

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की शनिवार को बरनाला फेरी के दौरान कंप्यूटर अध्यापक यूनियन ने प्रधान सिकंदर सिंह की अगुआई में अपनी मांगों संबंधी ज्ञापन सौंपा।

जिला प्रधान सिकंदर सिंह ने बताया कि कंप्यूटर अध्यापक शिक्षा विभाग में मर्ज करने की मांग को लेकर पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं कितु राज्य सरकार व अफसरशाही उनकी मांगें मानने की बजाए दिन-प्रतिदिन कंप्यूटर अध्यापकों का शोषण किया जा रहा है। नियुक्ति पत्रों में दर्ज पंजाब सिविल सर्विसेज रूल्•ा उन पर लागू नहीं किए जा रहे। मुख्यमंत्री चन्नी ने कंप्यूटर अध्यापकों की मांगों संबंधी आश्वासन दिया कि समस्याआओं का जल्द निपटारा किया जाएगा। ------------------

बिजली कर्मियों का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिला संवाद सहयोगी, बरनाला

पीएसपीसीएल सर्कल के समूह शहरी व देहाती मंडल के समूह संगठनों ने ज्वाइंट फोरम, टेक्निकल सर्विसेज यूनियन, बिजली मुलाजिम एकता मंच का पांच सदस्यों का वफद सीएम से मिला। बिजली कर्मियों ने पे बैंड व रिवाइज पे स्केल एक दिसंबर 2011 व एक दिसंबर 2016 से देने की मांग की जा रही है कितु पंजाब सरकार व पावरकाम मैनेजमेंट द्वारा समूह संगठनों से बार-बार बैठकें करके परेशान किया जा रहा है। बिजली कर्मियों द्वारा 15 नवंबर से लगातार संघर्ष कर रहे हैं। गुरलाभ सिंह, कुलवीर सिंह, सतिदरपाल सिंह, जगतार सिंह, जसविदर सिंह, प्रगट सिंह, दलजीत सिंह, चेत सिंह आदि उपस्थित थे। -------------------- पुलिस प्रबंधों का जायजा लेने जा रहे डीएसपी (डी) की गाड़ी हादसे का शिकार संवाद सहयोगी, बरनाला

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की महलकलां, बरनाला व तपा फेरी के दौरान अपनी गाड़ी में सवार होकर पुलिस प्रबंधों का जायजा लेने जा रहे डीएसपी (डी) रविदर सिंह ट्राईडेंट फ्लाईओवर पर सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में उन्हें व उनके साथ गाड़ी में सवार पुलिस मुलाजिमों को चोटें आई। उन्हें सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

डीएसपी (डी) रविदर सिंह अपनी निजी गाड़ी में पुलिस कर्मियों सहित महलकलां की तरफ जा रहे थे। ट्राईडेंट फ्लाईओवर पर पहुंचे तो सामने से आ रही गाड़ी से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में दोनो गाड़ियों में सवार व्यक्ति घायल हो गए। थाना सिटी टू की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी