वीकेंड लाकडाउन : बरनाला में बंद रहे बाजार

कोरोना की दूसरी लहर के चलते पंजाब सरकार द्वारा संपूर्ण लाकडाउन की बजाए वीकेंड लाकडाउन लगाने का व्यापक असर शहर के प्रमुख बाजारों में देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 06:28 PM (IST)
वीकेंड लाकडाउन : बरनाला में बंद रहे बाजार
वीकेंड लाकडाउन : बरनाला में बंद रहे बाजार

जागरण संवाददाता, बरनाला

कोरोना की दूसरी लहर के चलते पंजाब सरकार द्वारा संपूर्ण लाकडाउन की बजाए वीकेंड लाकडाउन लगाने का व्यापक असर शहर के प्रमुख बाजारों में देखने को मिला। यहां बंद दुकानों के कारण हर तरफ सन्नाटा छाया रहा। शहर के सभी प्रमुख बाजारों में मेडिकल स्टोर, अस्पताल, डेयरी , फल तथा सब्जी की दुकानों को छोड़कर संपूर्ण बाजार बंद रहे। शहर के सदर बाजार, हंडियाया बाजार, फरवाही बाजार, केसी रोड, रामबाग रोड, अनाज मंडी रोड आदि जगहों पर बाजार पूर्ण तौर पर बंद रहे।बाजारों के हर चौक चौंराहे पर पुलिस कर्मचारी मुस्तैद रहे। बाजारों में लोगों का आवागमन आसानी से चलता रहा।

डीसी तेज प्रताप सिंह फुलका ने कहा कि लोगों ने जैसे शनिवार के लाकडाउन में प्रशासन का सहयोग किया है उसी प्रकार वीकेंड पर भी सहयोग दें। उन्होंने लोगो से अपील करते कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर से सावधानी बरतने की जरूरत है। हमें इससे बचाव के लिए कोरोना रोधी वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए। वैक्सीन खुद भी लगवाएं व दूसरों को लगवाने के लिए उत्साहित करें। मजबूरी में ही घरों से बाहर निकलें तो मुंह पर डबल मास्क जरूर लगाएं व शारीरिक दूरी के नियमों को बनाए रखें। हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहें या सैनिटाइज करते रहें।

एसएसपी ने कहा कि लोग सरकार द्वारा लगाए गए लाकडाउन का पालना करें। उन्होंने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि कुछ दुकानदार लाकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे दुकानदारों पर पुलिस की पैनी नजर हैं। जो लोग लाकडाउन का उल्लंघन करेंगे तो उन पर सख्त कारवाई की जाएगी व किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी