ट्रक ने बस को मारी टक्कर, केस दर्ज

थाना तपा पुलिस ने सड़क हादसे में अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया है। पीड़ित मोनू सिंह निवासी जिला सिरसा ने बयान दर्ज करवाया कि वह ऑर्बिट बस पर चालक का काम करता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:09 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:09 AM (IST)
ट्रक ने बस को मारी टक्कर, केस दर्ज
ट्रक ने बस को मारी टक्कर, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना तपा पुलिस ने सड़क हादसे में अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया है। पीड़ित मोनू सिंह निवासी जिला सिरसा ने बयान दर्ज करवाया कि वह ऑर्बिट बस पर चालक का काम करता है। 21 जनवरी शाम करीब 8:30 बजे माता रानी रोड के समक्ष ढाबे के पास पहुंचा, तो ट्रक चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से उसे टक्कर मार दी। आरोपित मौके से फरार हो गया। हादसे के कारण बस में तीन मुसाफिर गंभीर घायल हो गए। वहीं बस का भी काफी नुकसान हुआ है।

------------------ व्यक्ति से मारपीट की, चार लोग नामजद

संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना धनौला पुलिस ने मारपीट के मामले में चार व्यक्तियों पर केस दर्ज किया है। पीड़ित अवतार सिंह ने बताया कि आरोपित बाड़ू सिंह, जग्गू सिंह, भीनी सिंह, जीती सिंह निवासी धनौला ने 24 जनवरी को शाम 7 बजे उसके साथ मारपीट की। मामला यह था कि उसके घर के आगे से निकलती निकासी नाली पर काम चल रहा है, लेकिन उक्त आरोपितों ने पानी निकाल दिया जिससे गली में चल रहा काम प्रभावित हुआ। विरोध करने पर आरोपितों ने गाली-गलौज किया, जिसके बाद उसकी मारपीट करके उसको गंभीर घायल कर दिया। थाना धनौला के सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि चारों आरोपितों को मारपीट के मामले में नामजद कर लिया है। ------------------

तपा में महिला से मोबाइल फोन झपटा

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

तपा में मोटरसाइकिल सवार नौसरबाज महिला से मोबाइल झपटकर फरार हो गए। गुरप्रीत कौर निवासी शैहना बठिडा में शिक्षा हासिल कर रही है। वह अपने गांव जाने के लिए शहर में कुछ खरीदारी करने के बाद पोस्ट आफिस तपा के नजदीक पहुंची। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में अपने भाई का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान अज्ञात नौसरबाज मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए व मोबाइल झपटकर फरार हो गए। थाना तपा के सहायक थानेदार गुरदीप सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी